Dish TV के इस लेटेस्ट प्रोडक्ट से सेट टॉप बॉक्स पर ही एक्सेस कर सकेंगे कई ऑनलाइन कंटेंट
Dish TV के इस लेटेस्ट प्रोडक्ट से सेट टॉप बॉक्स पर ही एक्सेस कर सकेंगे कई ऑनलाइन कंटेंट
Share:

भारती केबल प्रदाता कंपनी Dish TV ने कंटेंट स्ट्रीमिंग सॉल्यूशन ‘d2h Magic’ लॉन्च कर दिया है जिसके जरिए यूजर्स को अपने मौजूदा d2h सेट टॉप बॉक्स पर ही डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग और OTT ऐप्स एक्सेस कर सकते हैं. d2h Magic के जरिए यूजर्स अपने टीवी पर इंटरनेट पर उपलब्ध कई तरह के ऑनलाइन कंटेंट को एक्सेक कर सकेंगे. इसमें कैच-अप टीवी शोज, ओरिजनल वेब सीरिज और लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफार्म पर उपलब्ध वीडियो कंटेंट देखने का लाभ मिलेगा. इसके अलावा OTT स्ट्रीमिंग ऐप्स जैसे कि Zee 5, Watcho, Alt Balaji, Hungama Play जैसे कई अंग्रेजी, हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओँ में देखा जा सकेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

iPhone और iPad को मिलेगा ये ख़ास वर्जन

दिल्ली समेत सभी बड़े शहरों में d2h Magic सर्विस को यूजर्स एक्सेस कर सकेंगे. इसे यूजर्स को शुरुआती तीन महीने में फ्री प्रिव्यू ऑफर के तहत एक्सेस कर सकेंगे. इसके बाद यूजर्स को हर महीने Rs 25 की सब्सक्रिप्शन चार्ज के साथ सभी ऑनलाइन कंटेट को एक्सेस किया जा सकेगा. d2h Magic डिवाइस को Rs 399 की कीमत में लॉन्च किया गया है. इस डिवाइस में आपको वीडियोज के अलावा अन्य ऐप्स पर उपलब्ध फ्री कंटेट को एक्सेस करने की फैसिलिटी भी मिलेगी यानी की आप बड़ी टीवी स्क्रीन पर ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स का इस्तेमाल कर सकेंगे. इस डिवाइस में कई प्री लोडेड वीडियोज को एक्सेस किया जा सकेगा.

Olx, Quikr पर बढ़ रही फ्रॉड की घटना, आपका अकाउंट हो सकता है खाली

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि इस d2h Magic सर्विस का लाभ उठाने के लिए, यूजर्स को को d2h Magic डिवाइस के जरिये अपने नवीनतम d2h सेट-टॉप बॉक्स को उपलब्ध Wi-Fi या मोबाइल हॉटस्पॉट से कनेक्ट करना होगा. इसके बाद इस मैजिक डिवाइस को सेट टॉप बॉक्स के USB पोर्ट से कनेक्ट करना होगा. इस डिवाइस को कनेक्ट करने के बाद यूजर्स सभी ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग कंटेट को अपने सेट टॉप बॉक्स के रिमोट से कंट्रोल कर सकेंगे और पसंदीदा फीचर्स का लाभ ले सकेंगे.

Google ने किया बड़ा काम, Android Q का ऑफिसियल नाम किया रीवील

vivo iQOO Pro 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, इस वेरियंट की भी साथ में लॉन्चिंग की संभावना

Xiaomi Mi A3 को मिलेगा Android Q अपडेट, जानिए क्या होगा ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -