vivo iQOO Pro 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, इस वेरियंट की भी साथ में लॉन्चिंग की संभावना
vivo iQOO Pro 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, इस वेरियंट की भी साथ में लॉन्चिंग की संभावना
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung और Huawei के बाद अब vivo ने भी 5G स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी कर ली है. खास बात है कि कंपनी अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जबकि बाजार में अभी तक प्रीमियम रेंज के 5G फोन मौजूद हैं. सामने आई खबरों के अनुसार vivo 22 अगस्त यानि आज iQOO Pro 5G स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च करेगी. हालांकि भारतीय बाजार में इसके लिए 2022 तक का इंतजार करना पड़ सकता है. अब खबर है कि कंपनी आज vivo iQOO Pro 5G के साथ ही एक non-5G वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस सरकारी वेबसाइट से आप कर पाएंगे ऑनलाइन शॉपिंग, ये है डिटेल्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार TENAA पर vivo का एक नया मॉडल लिस्ट हुआ है, जिसका मॉडल नंबर V1922T है और यह एलटीई वर्जन है. जिसे कंपनी अपने 5G वेरिएंट के साथ लॉन्च कर सकती है. 5G के अलावा दोनों डिवाइस में लगभग सभी फीचर्स लगभग एक समान हो सकते हैं. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि कंपनी कुछ समय बाद non-5G वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दें क्योंकि फिलहाल भारत में 5G उपलब्ध नहीं है.

Nokia ने अपने 5G स्मार्टफोन को लेकर की बड़ी घोषणा, इस वर्ष होगा लॉन्च

अगर बात करें vivo iQOO Pro के स्पेसिफिकेशन्स की तो यह फोन स्नैपड्रेगन 855+ प्रोसेसर पर आधारित होगा. इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ 6.41 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन में 8GB और 12GB रैम के साथ 128GB/256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट उपलब्ध होंगे. वहीं फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें  48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4410 एमएएच की बैटरी हो सकती है. जिसमेें 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध हो सकता है. हालांकि अभी तक कंपनी द्वारा इसके स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Xiaomi Mi A3 को मिलेगा Android Q अपडेट, जानिए क्या होगा ख़ास

Olx, Quikr पर बढ़ रही फ्रॉड की घटना, आपका अकाउंट हो सकता है खाली

iPhone और iPad को मिलेगा ये ख़ास वर्जन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -