हे माँ माताजी... बुरी खबर, दयाबेन के पति ने किया चौकाने वाला खुलासा
हे माँ माताजी... बुरी खबर, दयाबेन के पति ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

हे माँ माताजी कहकर जो सभी के दिलों माँ जगह बना चुकीं हैं उनका असली नाम दिशा वकानी है लेकिन लोग उन्हें दयाबेन के नाम से ही पुकारते हैं. अपनी एक्टिंग से सबके दिलो पर राज करने वाली दयाबेन के चाहने वालो के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले खबरे आयी थी की दयाबेन यानी दिशा शो पर जल्द ही वापसी करेगी लेकिन अब कुछ और ही सुनने में आ रहा है. जी हाँ, हाल ही में आने वाली खबरों की माने तो सुनने में आया है की दिशा की वापसी हो ये उनके पति नहीं चाहते हैं.

हाल ही में दिशा के पति ने इस बारे में बात की है और उन्होंने कहा कि वह इस बात से वो बिलकुल भी खुश नहीं है कि दिशा शो में वापस आए. दिशा के पति चाहते है की दिशा घर पर ही रहकर अपने बच्चे पर ध्यान दे और शो को भूल जाए लेकिन दिशा शो में वापस आना चाहती है यह तक की शो में उनके वापस आने का एंट्री प्रोमो भी शूट कर लिया गया है लेकिन दिशा अब इस बात को लेकर परेशान है की वो शो पर वापस आये या फिर पति की बात माने.

वह दोनों में उलझ गई हैं और उन्होंने कहा है कि वह अपने पति की मर्ज़ी के खिलाफ कोई भी काम नहीं करना चाहती है और अब ऐसे में दिशा का लौटना नामुमकिन है. अब यह देखना वाकई में काफी दिलचस्प होगा कि वह शो में आती हैं या नहीं..?

अभी से दिवाली के जश्न में डूबी यह हॉट एक्ट्रेस

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने कहा- 'जलोटा ने डूबा दिया अपना लोटा'

ऐसी मनाया टीवी स्टार्स ने धनतेरस का त्यौहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -