ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिशा पटानी की मलंग रिलीज़ दर्शकों से सराहना की एक नई लहर लेकर आई है।
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिशा पटानी की मलंग रिलीज़ दर्शकों से सराहना की एक नई लहर लेकर आई है।
Share:

जब मलंग की फरवरी में रिलीज हुई थी, तो उसकी संपन्न सफलता के साथ दिशा पटानी के सबसे हॉट अवतार ने सभी की प्रशंसा बटोरी। 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मलंग की रिलीज ने अभिनेत्री के लिए प्रशंसा की नई लहर मचा दी है। मलंग नेटफ्लिक्स पर शीर्ष-सबसे अधिक फिल्मों में से एक है, वर्तमान में नंबर # 1 पर ट्रेंड कर रही है।

दर्शक उनके इस अवतार की तारीफ करना बंद नहीं कर रहे हैं और लोगोंसे उन्हें बधाई देने के लिए आनेवाले फोन भी बजना बंद नहीं हो रहे। दिशा की फिल्म मलंग एक रोमांटिक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें दिशा पटानी के अवतार ने पूरी स्क्रीन चमकाई हैं। मलंग में, दिशा ने अपने चरित्र को पूरी तरह से बदल दिया और दर्शकों को एक नया अवतार दिया। उनके बिकनी पहने लुक से लेकर उनके बोहो लुक तक, हर किसी के दिल पर राज करनेवाला और उनका डांस नंबर जिसने हम सबको हिला कर रख दिया- अभिनेत्री ने दर्शकों आश्चर्यमुग्ध कर दिया हैं।

तब और अब, ऐसा लगता है कि दिशा की तारीफों का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म को लेकर काफी हंगामा हो रहा है, नेटिज़न्स सभी उनके प्रदर्शन के बारे में सोच रहे हैं और सुनिश्चित रूप से यह कहा जा सकता है कि यह ओटीटी रिलीज़ दिशा के लिए फिर रिलीज़ का ही रूप में देखा जा रहा है, जिसकी प्रशंसा उसी प्रवाह में हो रही है।

आगामी परियोजनाओंकी बात करे तो, दिशा पटानी के पास आनेवाली फिल्मों की एक बड़ी श्रृंखला है, अर्थात्, राधे, जहां वह सलमान खान के साथ एक विलेन 2, जहां वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा करेगी।

स्कैंडल या विवादित घटना का सामना करने में बेहतर नहीं है यह स्टार

एवेंजर्स एंडगेम का टीवी पर हुआ प्रसारण, फैंस हुए क्रेजी

फिर से 'ऑनलाइन डेटिंग' पर वापसी करेंगे अभिनेता मैथ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -