स्कैंडल या विवादित घटना का सामना करने में बेहतर नहीं है यह स्टार
स्कैंडल या विवादित घटना का सामना करने में बेहतर नहीं है यह स्टार
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ने अपने अनुभव साझा किए है. अभिनेता का कहना है कि अगर किसी स्कैंडल या विवादित घटना से उनका पाला पड़ता है, तो वह उसका भली-भांति से सामना नहीं कर पाएंगे. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक साक्षात्कार में अभिनेता ने स्वीकारा कि वह किसी स्कैंडल के दबाव का सामना कर पाने के मामले में बेहतर नहीं हैं.

इस बारें में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं स्कैंडल से निपटने के मामले में अच्छा हूं. मेरे ख्याल से मैं अगर किसी मुसीबत में फंसता हूं, तो उससे शांतिपूर्वक निपटने में मैं सक्षम नहीं हूं. ' वह आगे कहते हैं, 'मुझे मीडिया द्वारा ज्यादा परेशान भी नहीं किया गया है और मैं ज्यादा छिपकर भी नहीं रहता हूं. अधिकतर मशहूर शख्सियतों को जिस तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, वैसा मुझे नहीं करना पड़ा है. '

जानकारी के लिए बता दें की अभिनेता ने अभिनेत्री देबोर्रा-ली फर्नेस से शादी की है, इनके दो बच्चे ऑस्कर (19) और अवा (14) भी हैं. ये दोनों पिछले 25 सालों से साथ रह रहे हैं. अपने रिश्ते के सीक्रेट का जिक्र करते हुए वह कहते हैं कि एक-दूसरे को पर्याप्त वक्त देना ही अपने रिश्ते को बेहतर बनाए रखना ही एक उपयुक्त तरीका है.

शादी की सालगिरह पर केट ब्लैंचेट को पति ने दिया अनोखा उपहार

पुराने अश्लील फुटेज के चलते फिर सुर्ख़ियों में आए टोनी जोन्स

डीसी के सबसे विवादित कपल हैं स्टारगर्ल और शाज़म

72 की उम्र में जेनो सिल्वा ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -