गुलाबों के बीच नजर आई दिशा पटानी, एक्ट्रेस के लुक ने किया फैंस का हाल बेहाल
गुलाबों के बीच नजर आई दिशा पटानी, एक्ट्रेस के लुक ने किया फैंस का हाल बेहाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी फिल्मों से अधिक अपनी तस्वीर तथा वीडियो को लेकर चर्चाओं में छाई रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर दिशा पटानी की एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दिशा पटानी ने आज ही साझा किया है, जिसमें अभिनेत्री का बहुत ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। बागी 2 फेम अभिनेत्री का ये वीडियो उनके फटोशूट का BTS है। वह सफ़ेद ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं।

वही वीडियो में दिशा पटानी हाथ में एक पिंक गुलाब लेकर पोज दे रही है। इतना ही नहीं बल्कि गुलाब का बैकग्राउंड दिखाई दे रहा है। दिशा पटानी ने मिनिमम मेकअप तथा खुले बालों के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है। उनका दिलकश अंदाज उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। सिर्फ कुछ ही देर में वीडियो को 2 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वीडियो पर प्रशंसकों से लेकर स्टार्स तक कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं तथा दिशा की प्रशंसा कर रहे हैं। 

वही दिशा पटानी अपनी मूवीज तथा फोटो-वीडियो के अतिरिक्त बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। टाइगर एवं दिशा को अधिकतर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनों ही किसी प्रकार के रिश्ते से मना करते हुए केवल इसे मित्रता का नाम देते हैं। दिशा पटानी एवं टाइगर श्रॉफ एक साथ मूवी बागी 2 में दिखाई दिए थे। इस मूवी में इन दोनों की केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था।

‘सन 84 जस्टिस’ ने छुआ लोगों का दिल, देखकर झलके लोगों के आंसू

समंदर किनारे अलाना पांडे को बॉयफ्रेंड ने दिया रोमांटिक प्रपोजल, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस

कैटरीना कैफ संग 'टिप टिप बरसा पानी' पर नाचे अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -