कैटरीना कैफ संग 'टिप टिप बरसा पानी' पर नाचे अमिताभ बच्चन
कैटरीना कैफ संग 'टिप टिप बरसा पानी' पर नाचे अमिताभ बच्चन
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में शुक्रवार के एपिसोड में मूवी सूर्यवंशी की टीम ने तहलका मचाया। रोहित शेट्टी, कैटरीना कैफ तथा अक्षय कुमार मेहमान बनकर पहुंचे। वैसे तो पूरा एपिसोड बेहतरीन रहा था, लेकिन सबसे विशेष मोमेंट वो था जब अमिताभ बच्चन ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म के सांग टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया था।

वही रोहित शेट्टी ने अमिताभ बच्चन से निवेदन करते हुए कहा कि टिप टिप बरसा पानी का एक वर्जन वो चाहते हैं उनके एवं कैटरीना कैफ के बीच में हो। कटरीना बोलती है कि बहुत सिंपल स्टेप है। तत्पश्चात, कैटरीना कैफ KBC के मंच पर डांस परफॉर्म करती हैं। अब बारी आती है अमिताभ बच्चन की। कैटरीना कैफ को फॉलो करते हुए अमिताभ डांस स्टेप करते हैं। हालांकि डांस करते हुए अमिताभ बच्चन को कठिनाई हो रही थी, ये स्पष्ट दिखाई दे रहा था। डांस करने से पहले अमिताभ बच्चन रोहित शेट्टी एवं अक्षय कुमार की ओर देखते हुए कहते हैं- फंसा दिया सर।

वही KCB के शानदार शुक्रवार एपिसोड में एक वीडियो बताया गया जिसमें दो स्टंटमैन ने रोहित शेट्टी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि कैसे रोहित शेट्टी अपने स्टंटमैन की सुरक्षा का ध्यान रखते हैं। सूर्यवंशी की टीम ने KCB के मंच पर बहुत तहलका मचाया। रोहित शेट्टी एवं अक्षय कुमार के बीच मस्ती भी देखी गई। साथ ही कैटरीना कैफ ने बताया कि वे लोग शूटिंग के चलते सेट पर क्रिकेट खेलते थे। 

बिग बॉस 15 में मचेगा जबरदस्त धमाल, होगी इन 5 मशहूर स्टार्स की एंट्री

तेजस्वी प्रकाश को लोगों ने दिया 'सेल्फिश नागिन' का टैग, जानिए क्या है मामला?

कैटरीना कैफ ने उड़ाया अक्षय कुमार की ड्रेस का मजाक, अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -