ग्लैमर दुनिया में किसी से अपना कॉम्पीटिशन नहीं करना चाहती दिशा पटानी
ग्लैमर दुनिया में किसी से अपना कॉम्पीटिशन नहीं करना चाहती दिशा पटानी
Share:

फिल्म 'बाग़ी 2' की शानदार सफलता के बाद अभिनेत्री दिशा पटानी सांतवे आसमान पर हैं. आजकल वह काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों दिशा का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वह अपने कोरियोग्राफर के साथ बेहतरीन डांस कर रही थी. अब इन दिनों वह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका कहना हैं कि वह इंडस्ट्री में अन्य कलाकारों से प्रतिस्पर्धा करने के बजाय उन फिल्मों का हिस्सा बनकर खुश हैं, जो दर्शकों को खुशी दें और जिसका कंटेट अच्छा हो.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब दिशा से फिल्म एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और फिल्म 'बाग़ी 2' की शानदार सफलता को लेकर पूछा कि क्या इस दौरान उनके मन में कोई बेचैनी थी. इस सवाल के जवाब में दिशा ने कहा कि बिल्कुल, ऐसा समय होता है, जब मुझे घबराहट महसूस होती है. मैं कड़ी मेहनत और दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं. मेरा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि जब लोग मेरी फिल्म देखने आए, तो वे खुशी महसूस करें और उनका मनोरंजन हो और यह उनके समय और धन के लायक होना चाहिए.

गौरतलब हैं कि दिशा अभी तक कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बना ली हैं. वहीं अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा के अफेयर के चर्चे इन दिनों काफी चल रहे हैं और बागी 2 की सफलता के बाद से तो ये दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं.

ये भी पढ़े

संजय दत्त की माँ नरगिस बनने पर मनीषा कोइराला का बड़ा बयान

मेहँदी सेरेमनी के बाद नाईट सूट में वायरल हो रही सोनम की ये तस्वीर

Couple Goal: अपनी मेहँदी सेरेमनी में जमकर नाचे सोनम और आनंद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -