जानवरों पर जुल्म करने वालों पर भड़कीं दिशा पटानी, कहा- 'उनके पास आवाज नहीं है...'
जानवरों पर जुल्म करने वालों पर भड़कीं दिशा पटानी, कहा- 'उनके पास आवाज नहीं है...'
Share:

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी को जानवरों से बहुत प्यार है और वह अक्सर उनकी मदद के लिए सामने आती हैं. ऐसे में हाल ही में दिशा ने सभी से सोशल मीडिया पर जानवरों पर जुल्म करने वालों के खिलाफ बोलने का आग्रह किया है जो आप साफ़ देख सकते हैं. जी हाँ, दिशा पटानी ने बीते शुक्रवार को ट्विटर पर अपने पालतू कुत्ते की एक तस्वीर शेयर की और इस फोटो को शेयर करने के बाद उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'फर और चार पैर सबसे अच्छी थेरेपी है...जानवरों के पास आवाज नहीं है, लेकिन आपके पास है, इस हैशटैगएनिमलवेलफेयरडे पर आप बोलिए क्योंकि वे बोल नहीं सकते.'

आप सभी को बता दें कि दिशा को अक्सर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानवरों के प्रति अपने प्यार के बारे में यूजर को अपडेट करते हुए देखा जाता है इसी के साथ ही दिशा अपने वर्कआउट रूटीन की भी झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करती रहती हैं. वह आए दिन अपने सेक्सी फोटोज या वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस के दिलों को छू लेने वाले होते हैं.

अब बात करें दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की तो वो आखिरी बार फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं और इस फिल्म में दिशा के साथ सलमान खान, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर लीड रोल में दिखाई दिए थे. वहीं इन दिनों वह फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं.

हनी सिंह को कोर्ट से मिली राहत, अब कर पाएंगे ये काम

मीरा कपूर ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें, आप भी देखिए

टाइमकीपर की नौकरी के बाद चमकी थी जयकिशन की किस्मत, 9 बार मिला सर्वश्रेष्ठ संगीतकार का ख़िताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -