मीरा कपूर ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें, आप भी देखिए
मीरा कपूर ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें, आप भी देखिए
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की वाइफ मीरा लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है। मीरा को अक्सर शाहिद कपूर के साथ स्पॉट किया जाता है। मीरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट  करती रहती है। हाल ही में मीरा ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वे सलवार सूट पहने दिखाई दे रही है।

दरअसल, मीरा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड प्रियंका के जन्मदिन के अवसर पर ये तस्वीरें पोस्ट की है। जिनमें वे अपनी बेस्ट फ्रेंड प्रियंका के साथ दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है- 'लव हर्ट्स'। उल्लेखनीय है की मीरा राजपूत अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए बेहद पॉपुलर है। लेकिन इन पुरानी तस्वीरों में वे बेहद सामान्य लुक में नजर आ रही है। उन्होंने सलवार सूट पहन रखा है।

शाहिद से शादी के बाद मीरा राजपूत भी सेलेब्रिटीज़ की गिनती में शामिल हो गईं हैं। शादी के बाद मीरा ने अपने ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव किए है। हालांकि कई बार मीरा को उनके ऑउटफिट के कारण सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते रहते है।  लेकिन इन सबके बाद भी मीरा राजपूत आज के युथ के लिए एक स्टाइल आइकॉन बनी हुईं हैं और फैंस उन्हें काफी फॉलो करते हैं।

रणवीर सिंह ने खरीदी ये शानदार कार, जाने इसमें क्या है ख़ास

कायनात अरोड़ा ने की हॉटनेस की सारी हदे पार, फैंस की उड़ाई नींद

कुली नंबर 1 : वरुण धवन और सारा अली खान की लीक फोटो आई सामने, कर रहे थे ऐसा काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -