सलमान के बारे में टाइगर की गर्लफ्रेंड ने कह दी इतनी बड़ी बात, सुनकर लग सकता है झटका!

बॉलीवुड के दबंग खान यानी के सलमान खान अपनी हर फिल्म के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. सल्लू मियां के साथ तो हर कोई काम करना चाहता है और साथ ही भाईजान की नजरों में हर कोई आना चाहता है. ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ. आपको बता दें जल्द ही दिशा सलमान के साथ एक फिल्म में नजर वाली हैं. ये दोनों फिल्म 'भारत' में साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म में तो दिशा का अहम् किरदार है. ऐसे में अब दिशा ने सलमान खान के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है.

हाल ही में एक खास इंटरव्यू के दौरान दिशा ने सल्लू मियां की तारीफ करते हुए कहा कि, 'सलमान सर जमीन से जुड़े हुए सितारे हैं. उनके पास जो औरा है वो किसी के पास नहीं है. यही वजह है कि हर कोई उनसे जुड़ा रहना चाहता है. सलमान सर जब कभी सेट पर आते थे तो सभी को पता चल जाता था कि कोई स्टार सेट पर आगया है.'' दिशा ने अपनी बातचीत के दौरान सलमान को जमीन से जुड़ा हुआ सितारा बताया है.

इतना ही नहीं बल्कि दिशा ने तो इसके साथ ही ये भी बताया कि, 'उन्हें अबतक सलमान खान के साथ 'किक 2' के लिए अप्रोच नहीं किया गया है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें, सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा इस फिल्म में तब्बू, कैटरीना कैफ, नोरा फतेही और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. कुछ दिन पहले फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है.

ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर का बदला रुख, जताई देशप्रेम की भावना

ऋतिक की दीवानी है ये हॉट एक्ट्रेस, कहा- 'उनके साथ KISS....'

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -