दिशा का खुलासा, इस काम के लिए नहीं लेती हूँ टाइगर का सहारा
दिशा का खुलासा, इस काम के लिए नहीं लेती हूँ टाइगर का सहारा
Share:

बॉलीवुड फिल्म एमएस धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पाटनी ने कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अच्छा-ख़ासा मुकाम पा लिया है. आज के समय में दिशा का नाम बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है और अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने अपने करियर के बारे में कई बातें साझा की हैं. जहां उन्होंने टाइगर को अपना सबसे खास भी बताया है. 

दिशा ने इस दौरान बताया कि वो अपने करियर को लेकर अपने करीबी फ्रेंड टाइगर श्रॉफ से एडवाइस लेती है या नहीं ? हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान दिशा से पूछा था कि उनके करीबी फ्रेंड टाइगर श्रॉफ फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं, तो क्या वो कभी टाइगर से अपने करियर को लेकर कोई एडवाइस लेती हैं? तो इस सवाल के जवाब पर  दिशा कहती है कि उनकी जिंदगी और फिल्मों से जुड़ा हर फैसला वे खुद लेती हैं.

आगे दिशा ने कहा, 'जिंदगी में मैंने जो भी फैसले लिए हैं, वो सब मेरे हैं. जब आप किसी फिल्म या प्रोजेक्ट से जुड़ते हो तो वो सभी आपकी कमिटमेंट होती है. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो दिशा की फिल्म भारत 5 जून की रिलीज होने के लिए तैयार खड़ी है. दिशा को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म में दिशा का स्लो मोशन गाना फिल्म के रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियों में रहा है. 

एक साथ नजर आएंगे ऋतिक-टाइगर, एक्शन फिल्म का नाम आया सामने

VIDEO : फिर सपना ने जीते करोड़ों दिल, देखते ही दिमाग जाएगा हिल

क्रिकेट के दिग्गजों संग रणवीर ने शेयर की फोटो, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

गुलशन कुमार बायोपिक : 'मोगुल' में होंगे आमिर, एक साथ करेंगे दो बड़े कारनामे !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -