टाइगर की गर्लफ्रेंड ने पहना कुछ ऐसा, साफ़-साफ नजर आए क्लीवेज और अंडर गारमेंट्स
टाइगर की गर्लफ्रेंड ने पहना कुछ ऐसा, साफ़-साफ नजर आए क्लीवेज और अंडर गारमेंट्स
Share:

बॉलीवुड में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म से कदम रखने वाली दिशा पटानी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में काफी व्यस्त नजर आ रही हैं. लेकिन इसके बावजूद दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती और वो आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं. जिन्हे फैंस खूब पसंद करते हैं. 

आपको बता दें कि उनकी तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद भी किया जाता है. वहीं दिशा पटानी हमेशा हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हुई रहती है और अब ऐसे में एक बार फिर से दिशा ने सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम किया है. उनके नई तस्वीर खूब पसंद और शेयर की जा रही है. 

आपको बता दें कि हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही है और इस तस्वीर में दिशा ने व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस पहनी है. वे इसमें काफी बोल्ड नजर आ रही है. आप देख सकते हैं कि तस्वीर में दिशा ने अपनी शर्ट और जीन के बटन खोले हुए है, जिसमें से उनके अंडर गारमेंट्स भी साफ नजर आ रहे हैऔर इस फोटो में दिशा के क्लीवेज को भी आप देख सकते हैं. एक्ट्रेस दिशा पटानी की ऐसी तस्वीर देख उनके फैंस भी मदहोश हो गए है और उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली है. 

प्रियंका पर फिर बरसे सलमान, बताया फिल्म छोड़ने से पहले क्या हुआ दोनों के बीच ?

कान्स 2019 : 10 लाख रु की ड्रेस पहन उतरी कंगना रनौत, टिकी रह गई फैंस की आंखें

लाइम लाइट से दूर डिनो कैमरा के सामने आने को थे बेताब...

अर्जुन भी मलाइका की इस फोटो पर करेंगे वाहवाही, इंटरनेट पर तबाही मचाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -