कान्स 2019 : 10 लाख रु की ड्रेस पहन उतरी कंगना रनौत, टिकी रह गई फैंस की आंखें
कान्स 2019 : 10 लाख रु की ड्रेस पहन उतरी कंगना रनौत, टिकी रह गई फैंस की आंखें
Share:

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 इस समय हर ओर चर्चा में चल रहा है. यहां रेड कारपेट पर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस का जलवा खूब देखने को मिल रहा हैं. बता दें कि कान्स रेड कारपेट पर अब तक दीपिका पादुकोण , प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने ग्लैमरेस लुक से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. वहीं हल ही में ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर और डायना पेंटी ने भी यहां शिरकत की है. वहीं इसी बीच चर्चा कंगना की ड्रेस की हो रही है.

कान्स 2019 में कंगना रनौत ने देसी अवतार में एंट्री मारी थी और पहले दिन की बात की जाएं तो उन्होंने कांस में साड़ी पहनी हुई थी जिसके बाद वह कई बोल्ड लुक में भी नजर आईं. जबकि पिछले दिनों कंगना ब्लू प्रिंट फेबरिक पर हाल्टर नेक हाई स्लिट गाउन में दिखे थी, अब इसकी खूब चर्चा हो रही है. साथ हे इसके कीमत का भी खुलासा हुआ है. 

आप देख सकते हैं कि इस ड्रेस में वे काफी स्टनिंग लग रही हैं और उनकी इस ड्रेस को राफेल रूसो ने डिजाइन किया था. जबकि उस लुक के साथ कगंना ने कर्ली हेयर, लाइट मेकअप, स्मोकी आइज के साथ न्यूड लिपस्टिक कैरी की थी. इस ड्रेस की कीमत की बात के जाए तो $14,541.67 यानी करीब 10 लाख 14 615 रुपए है. इसकी कीमत सामने आने के बाद अब कंगना और ड्रेस दोनों फिर से सुर्ख़ियों में आ चुकी है. 

लाइम लाइट से दूर डिनो कैमरा के सामने आने को थे बेताब...

अर्जुन भी मलाइका की इस फोटो पर करेंगे वाहवाही, इंटरनेट पर तबाही मचाई

B'Day : स्कूल टाइम में होनहार छात्रा रह चुकीं हैं ये एक्ट्रेस

VIDEO : स्टंट करते हुए नजर आई उर्वशी रौतेला, तस्वीर भी मचा रही तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -