प्रियंका पर फिर बरसे सलमान, बताया फिल्म छोड़ने से पहले क्या हुआ दोनों के बीच ?
प्रियंका पर फिर बरसे सलमान, बताया फिल्म छोड़ने से पहले क्या हुआ दोनों के बीच ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की ताज़ा ईक्वेशन से तो आप सब वाकिफ है ही. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भारत की शूटिंग शुरू होने के थोड़े समय पहले ही इस फिल्म से पल्ला झाड़ लिया था और यह बात सलमान खान को नागवार भी गुज़री है. वे अब तक इस बात का जिक्र करते ऐ हैं और एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा किया है. 

हाल ही में अपने फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान किसी ने सलमान खान से पूछ लिया कि प्रियंका चोपड़ा को फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा. तो इस पर सलमान ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि उसने अभी तक ट्वीट नहीं किया है तो उसका रिएक्शन भी मैं नहीं जानता हूं. लेकिन आगे उन्होंने कहा कि, शूटिंग शुरू होने से चार-पांच दिन पहले प्रियंका मुझसे मिली थी और कहा था कि वो ये फिल्म नहीं कर सकेंगे. साथ ही मैंने उससे कहा था कि हां शादी करो, डेट्स थोड़ी इधर उधर की जा सकती हैं. लेकिन बात फिर भी नहीं बनी. 

सलमान ने कहा कि हालांकि प्रियंका ये फिल्म अपने निजी कारणों से नहीं करना चाहती थी और सब कुछ अच्छे के लिए ही होता है. वे कहते हैं कि मैं डेट्स बदलने के लिए तैयार था लेकिन उसने मुझसे कहा कि उसे नहीं पता कि शादी करने में उसे कितना वक्त लगेगा. इस वजह से मैंने भी उसका फैसला मान लिया. 

लाइम लाइट से दूर डिनो कैमरा के सामने आने को थे बेताब...

अर्जुन भी मलाइका की इस फोटो पर करेंगे वाहवाही, इंटरनेट पर तबाही मचाई

B'Day : स्कूल टाइम में होनहार छात्रा रह चुकीं हैं ये एक्ट्रेस

VIDEO : स्टंट करते हुए नजर आई उर्वशी रौतेला, तस्वीर भी मचा रही तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -