ग्रीन ड्रेस में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरतीं नजर आईं दिशा
ग्रीन ड्रेस में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरतीं नजर आईं दिशा
Share:

बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी आए दिन अपनी कई तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं और इस बार फिर उन्होंने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखा दिया है. उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी के दिलों में आग लगा दी है जो सभी को खूब पसंद आ रही है. इन तस्वीरों में वह दिलकश अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में एक के बाद एक कई सारी फोटोज के साथ दिशा पाटनी ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है जो आप साफ़ साफ़ यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल अपनी फिल्म मलंग के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए दिशा पाटनी ने ग्रीन कलर की चमकीले गाउन ड्रेस को पहना था जो बहुत दिलकश था और इस लुक में उन्होंने कई फोटोज को शेयर किया जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में दिशा पाटनी मस्ती में डूबी हुई दिखाई दे रही है और उन्होंने अपनी नयी फोटोज को शेयर कर लिखा है Tripping on reviews for the #MalangTrailer!Watch the trailer now: Link in bio!@anilskapoor @adityaroykapur @khemster2 @mohitsuri @malangfilm #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar @jayshewakramani @luv_films @tseries.official @tseriesfilms

आप देख सकते हैं हरे रंग के ड्रेस में वह मदहोशी फ़ैलाने का काम कर रहीं हैं. वैसे दिशा पाटनी की इन फोटोज को देख बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया है और दिल बना दिया है. आपको बता दें कि जल्द ही दिशा पाटनी फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ ऑन स्क्रीन दिखने वाली है और इस फिल्म में उन्होंने खूब किसिंग सीन भी दिए हैं.

बाजीराव और पद्मावत नहीं इन फिल्मो को सबसे अधिक पसंद करई है छपाक एक्ट्रेस दीपिका

एक्टिंग छोड़ने के बाद यह कामकरेंगे अजय देवगन,

इन पांच हस्तियों को लग्जरी कारें गिफ्ट कर चुके है सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -