लॉकडाउन में बंद हुआ काम तो खेती करने लगा यह एक्टर, उगाई सब्जियां
लॉकडाउन में बंद हुआ काम तो खेती करने लगा यह एक्टर, उगाई सब्जियां
Share:

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल मिलिंद वैसे ही अपने फिटनेस वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसे में मिलिंद सोमन ने हाल ही में एक अलग वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे वो धर्मेंद्र की राह पर चल पड़े हैं. जी दरअसल मिलिंद सोमन इस वीडियो में अपने घर में उगी सब्जियों को दिखा रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने इसे ग्रीन हाउस यानी सब्जी वाले घर कहकर संबोधित किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

आप सभी को बता दें कि मिलिंद सोमन के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है: "फाइनली एक दाढ़ी वाला किसान, जैसा अंकिता चाहती थी. खुशी वाकई खुद का खाना भोजन उगाने में है. लॉकडाउन के पहले एक छोटा सा ग्रीन हाउस या सब्जी वाला घर (केयर टेकर इसे यही कहता है) बनाया और अब यह ग्रीन, ग्रीन, ग्रीन और थोड़ा बहुत पर्पल, रेड और येलो भी है." इसी के साथ ही मिलिंद सोमन ने वीडियो के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं. वैसे बीते दिनों ही उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो खरबूजे के साथ एक्सरसाइज करते दिखे थे.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मिलिंद सोमन फिटनेस की रेस में हमेशा आगे रहते हैं वह अपने फिट बॉडी से सभी को बहुत सी सीख देते हैं. अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी मम्मी के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह उनके साथ रस्सी कूदते नजर आ रहे थे. इसी के साथ मिलिंद सोमन ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह अपनी पत्नी और मां के साथ छत पर मदर्स डे सेलिब्रेट करते दिखाई दिए थे.

बेटे युग ने क्लिक की काजोल की तस्वीर

इस एक्ट्रेस ने चेहरे पर लगाया कुछ ऐसा कि पहचान नहीं पा रहे लोग

इस एक्ट्रेस के ससुर निकले कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -