इस एक्ट्रेस ने फिर शेयर की बिकिनी फोटोज, इंटरनेट पर मचा तहलका
इस एक्ट्रेस ने फिर शेयर की बिकिनी फोटोज, इंटरनेट पर मचा तहलका
Share:

दिशा पाटनी ने जब से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री की है तब से ही वो लगातार अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. हर थोड़े दिन में दिशा हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. हाल ही में दिशा ने एक और फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका बेहद सेक्सी अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

आपको बता दें दिशा ने 'कैल्विन क्लीन' ब्रांड के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं ब्लैक कलर के अंडरगार्मेट में दिशा बेहद हॉट नजर आ रही हैं. दिशा पाटनी इस फोटो में बेहद ही खास लग रही है. आपको बता दें ये ब्रांड दिशा के सबे पसंदीदा ब्रांड है. दिशा ब्लैक अंडरगार्मेंट्स पहनकर बेड पर लेटकर हॉट पोज़ दें रही हैं.

अब तक इस पोस्ट को करीब 13 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है. वाकई में इस लुक में दिशा का किलर अंदाज़ दिख रहा है. इस पोस्ट को करीब 13 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है. दिशा की इस तस्वीर की सबसे खास बात तो यह है कि इस तस्वीर को उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी पसंद किया है. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही वो सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

प्रियंका के बाद अब बहन परिणीति बनने जा रही हैं इनकी दुल्हन!

कैटरीना के साथ सोने के बाद शाहरुख़ ने कहा- कांड हो गया...

सिंबा में अजय देवगन की एंट्री पर रणवीर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -