सिंबा में अजय देवगन की एंट्री पर रणवीर ने दिया ऐसा रिएक्शन
सिंबा में अजय देवगन की एंट्री पर रणवीर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. उनकी ये फिल्म साल के अंत में रिलीज होने वाली है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो लोगों को खूब पसंद आया था. फिल्म के ट्रेलर के अंत में अजय देवगन की एंट्री हुई थी जिसके कारण दर्शकों के बीच उत्साह देखने को मिला था.

हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि- ''मेरे भी रोंगटे खड़े हो गए. ये रोहित सर की इच्छा थी. मुझे खुशी है कि ट्रेलर में उनकी सरप्राइज अपीयरेंस ने अपना काम बखूबी किया है. लोगों को ये पसंद आ रहा है. ये एक भारी एंट्री थी. ये तो अभी बस ट्रेलर ही है. जब अजय सर पिक्चर में आएंगे ना, लोग थियेटर में सीट तोड़ रहे होंगे.''

रणवीर ने कहा कि, 'उन्होंने फिल्म का ट्रेलर करीब आधा दर्जन बार देख लिया है. इसे देखना अद्भुत है. मैं सोच भी नहीं सकता कि हॉल में कैसा माहौल होगा. तहलका मच जाएगा.' आपको बता दें कुछ दिन पहले ही ये अफवाह उड़ी थी कि ट्रेलर में अजय की मौजूदगी से रणवीर खफा हैं. लेकिन रणवीर के इस बयान से ये साफ हो गया है कि रणवीर को सिंबा के ट्रेलर में सिंघम के अपीयरेंस से कोई आपत्ति नहीं है. आपको बता दें उनकी ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

नाइटी पहनकर एक्ट्रेस ने दिए सेक्सी पोज़, देखने वाले हुए घायल

बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुईं सुष्मिता सेन, शेयर की तस्वीर

इस हॉट एक्ट्रेस को देखते ही बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -