दिशा ने टाइगर को वाइल्ड और आउट ऑफ कंट्रोल बताया
दिशा ने टाइगर को वाइल्ड और आउट ऑफ कंट्रोल बताया
Share:

इन दिनों टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपनी आने वाली फिल्म 'बागी-2' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के शानदार एक्टिंग और स्टंट्स सीन नजर आएंगे और दिशा के साथ भी उनकी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने टाइगर के बारे में कई खुलासे किए हैं.

दिशा ने अपने करियर की शुरआत फिल्म एम एस धोनी से की थी. ये फिल्म महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक थी. एक इंटरव्यू के दौरान दिशा से जब पूछा गया कि वो बागी और क्रिकेटर में कितना अंतर महसूस करती हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "बागी थोड़ा वाइल्ड है और थोड़ा आउट ऑफ कंट्रोल है. क्रिकेट में थोड़ा कंट्रोल में रहना पड़ता है और फोकस करना पड़ता है. बागी को फाइट में फोकस करना पड़ता है."

इसके बाद जब दिशा से पूछा गया कि बागी-2 में टाइगर का ऐसा कोई सीन जिसे देखकर आपकी सांसे थम गई हो तो उन्होंने बताया कि, "जब टाइगर हेलीकॉप्टर की ओर छलांग लगाते हैं तो मेरे साथ ऐसा हुआ था."

आपको बता दे पहली बार दिशा और टाइगर की जोड़ी फिल्म बागी-2 के जरिये पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में इनके साथ मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं और अहमद खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया हैं. एक्शन फिल्म बागी-2 इस शुक्रवार यानी 30 मार्च को रिलीज़ होगी.

रोडवेज बस की छत पर बैठकर ससुराल पहुंची विराट की पत्नी

ऋतिक के बेटे हुए 12 साल के, माँ सुज़ैन ने किया ऐसे विश

अक्षय खन्ना की 'सेक्शन 375' के लिए करना होगा अभी इंतज़ार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -