रोडवेज बस की छत पर बैठकर ससुराल पहुंची विराट की पत्नी
रोडवेज बस की छत पर बैठकर ससुराल पहुंची विराट की पत्नी
Share:

क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी हर फिल्म में ही एक नए किरदार और अलग ही अंदाज़ में नजर आती हैं. लेकिन इन दिनों अनुष्का की हालत इतनी बुरी हो गई हैं कि उन्हें रोडवेज बस में सफर करना पड़ रहा हैं. जी हाँ... अपने ग्लैमरस लुक से सभी को दीवाना बनाने वाली अनुष्का हाल ही में रोडवेज बस की छत पर बैठकर सफर करती हुई नजर आई. अनुष्का की ऐसी हालत को देखकर कोई भी यकीन नहीं कर रहा था.

 

@anushkasharma and @varundvn clicked on the sets of #SuiDhaaga in Delhi today & yestarday ... #anushkasharma #VarunDhawan

A post shared by A Stars Real Life (@astarreallife) on

 

दरअसल वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग के लिए ये स्टार्स यूपी के गाजियाबाद पहुंचे थे. शूटिंग के वक्त कई लोगों ने अनुष्का के इस लुक को अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस समय अनुष्का की ये तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. अनुष्का को इस लुक में देखकर कोई भी उन्हें पहचान नहीं पा रहा हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं अनुष्का आती हैं और बस के ऊपर चढ़कर लोगों के बीच बैठ जाती हैं. जैसे ही लोग अनुष्का को देखते हैं वो विराट-विराट चिल्लाना शुरू कर देते हैं. आपको बता दे पिछले कुछ दिन से इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में चल रही थी. फिल्म सुई-धागा में अनुष्का एक सिलाई कढ़ाई करने वाली महिला का किरदार निभा रही हैं वही वरुण धवन टेलर बने हैं. ये फिल्म 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

मौनी रॉय ने बिना कपड़ों के करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

3 अगस्त को होंगे 'संदीप और पिंकी फरार'..

Elle मैगज़ीन के लिए प्रियंका चोपड़ा का नया रूप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -