अक्षय खन्ना की 'सेक्शन 375' के लिए करना होगा अभी इंतज़ार
अक्षय खन्ना की 'सेक्शन 375' के लिए करना होगा अभी इंतज़ार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड के सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और इसका जश्न भी चल रहा है. अक्षय खन्ना बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन उनकी फिल्म कुछ हिट हुई हैं तो कुछ पिट गयी हैं. आखिरी बार वो श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' और सोनाक्षी की 'इत्तेफाक' में नज़र आये थे और दोनों ही फिल्मों में उन्होंने एक कॉप का किरदार निभाया था. इसके बाद अक्षय खन्ना कुछ फिल्में साइन कर चुके हैं जिनमें वो नज़र आने वाले हैं.

फ़िलहाल वो अपना ध्यान 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर लगाना चाहते हैं जिसमें वो अनुपम खेर के साथ नज़र आएंगे. फिल्म भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित है जिसमें अक्षय लेखक संजय बारू का किरदार निभा रहे हैं और अनुपम खेर मनमोहन सिंह के किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म पर फ़िलहाल काम चल रहा है.

अक्षय ने इस फिल्म के अलावा एक और फिल्म साइन की है जिसका नाम है 'सेक्शन 375' जिसका मनीष गुप्ता निर्देशन करेंगे. इस फिल्म में वे लीड रोल में नज़र आएंगे. लेकिन खबर आयी है फ़िलहाल अक्षय ने इस फिल्म को रोक दिया है. इसका कारण है उनकी फिल्म जो मनमोहन सिंह पर बन रही है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए वो लंदन जाने वाले हैं जहाँ से इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी. इसके बाद ही वो अपनी फिल्म 'सेक्शन 375' पर काम करेंगे.

जैसा कि आप देख सकते हैं 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' प्रधानमंत्री पर आधारित है जिसमें पूरा राजीनीति ही बताया जायेगा. यानी पोलिटिकल ड्रामे पर आधारित है ये फिल्म जिसे सी साल एक अंत में या फिर अगले साल 2019 में रिलीज़ किया जायेगा.

3 अगस्त को होंगे 'संदीप और पिंकी फरार'..

Elle मैगज़ीन के लिए प्रियंका चोपड़ा का नया रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -