रोमन रेन्स को मिस कर रहे हैं उनके फैंस

Oct 26 2017 11:33 AM
रोमन रेन्स को मिस कर रहे हैं उनके फैंस

आप सभी को इस बात का अंदाज़ा है कि रोमन रेन्स अपनी बीमारी के चलते टीएलसी पीपीवी में नहीं खेल पाएंगे. लेकिन उसकी शील्ड को बरक़रार रखने के लिए उनकी जगह रॉ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने ली है. लगातार सुर्ख़ियों में कुछ न कुछ सुनने को मिल रहा है और अब Ryan Satin of Pro Wrestling Sheet के अपनी रिपोर्ट में कहा है कि रोमन रेंस को लंबे वक्त के लिए एक्शन से दूर रहन होगा और सर्वाइवर सीरीज से पहले शायद ही वापस आ पाएंगे. अब हो सकता है रोमन रेन्स के फैन को उन्हें रिंग में देखने के लिए लम्बा इंतज़ार करना पड़े.

टीएलसी से पहले रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज की द शील्ड का रीयूनियन हुआ था. इनका मुकाबला मिज, शेमस, सिजेरो, केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ था. Ryan Satin ने आगे अपनी रिपोर्ट में कहा कि काफी लंबे वक्त के लिए वो बाहर नहीं बैठेंगे और सर्वाइवर सीरीज के पहले उम्मीद है कि वो सही हो जाएंगे. लेकिन बिना बिल्ड अप के वो रिंग में भी नहीं आ सकते. अब सवाल ये खड़ा होता है कि WWE शील्ड के रीयूनियन को बनाए रखेगा या फिर इसे खत्म करेगा. अगर इसके लिए यहां पर सही निर्णय नहीं लिया गया तो फैंस पर इसका गलत असर पड़ सकता हैं.

लोगो के मन में शील्ड को लेकर जो क्रेज का वह कर्ट एंगल के रिंग में आने के बाद थमता नज़र आया. इसी प्रकार रोमन रेंस की तरह ब्रे वायट भी वायरल से पीड़ित होकर रिंग के बाहर हैं. टीएलसी में उनकी जगह एजे स्टाइल्स ने फिन बैलर का मुकाबला किया था और फैंस चाहते है कि ब्रे वायट और रोमन रेंस जल्द ठीक होकर रिंग में धमाकेदार वापसी करें.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जब जिन्दर महल ने ललकारा ब्रॉक को

जानिए कौन है स्मैकडाउन टीम Survivor Series के पहले सदस्य

कप्तान बनने के बाद बैकी का बयान