जब जिन्दर महल ने ललकारा ब्रॉक को
जब जिन्दर महल ने ललकारा ब्रॉक को
Share:

WWE की सर्वाइवर सीरीज के लिए बड़ा ऐलान हो चुका है, जहाँ स्मैकडाउन टीम के पहले सदस्य रैंडी बन चुके हैं. जिंदर महल के चैलेंज को ब्रॉक लैसनर ने रॉ में स्वीकार कर लिया है और अब उनका सामना जिंदर के साथ सर्वाइवर सीरीज़ में चैंपियंस बनाम चैंपियंस मैच में होगा. हाल ही में ब्रॉक के वकील हेमन ने रिंग में आकर जिन्दर और सिंह ब्रदर्स को काफी भला बुरा कहा था.

ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन TLC के बाद हुई रॉ में नजर आए और कहा कि वो जिंदर के चैलेंज को स्वीकार करते हैं. वहीं उसके बाद आज स्मैकडाउन लाइव के दौरान जिंदर महल, सिंह ब्रदर्स के साथ रिंग में नजर आए. वहाँ जिंदर महल ने ब्रॉक लैसनर और हेमन पर निशाना साधते हुए कहा कि, "वो लैसनर के लिए सबसे बुरा सपना साबित होंगे. मैंने WWE में जो कुछ भी हासिल किया है, वो अपने दम पर कमाया है. मैंने अपने करियर की शुरुआत नीचे से की और मैं अब WWE के सबसे शक्तिशाली रैसलरों में से एक हूं. मैंने रैंडी ऑर्टन को डॉमिनेट किया, नाकामुरा को हराया है लेकिन फिर भी तुम जैसे लोग मुझे वो इज्जत नहीं देते, जो भारत के 130 करोड़ लोग देते हैं."

जिन्दर महल ने आगे अपने गुस्सा बताते हुए कहा की, "पॉल हेमन ने बिल्कुल सही कहा कि भले ही मैं ब्रॉक लैसनर नहीं हूं, उनके लेवल का प्रतिद्वंदी नहीं हूं, लेकिन मैं ब्रॉक लैसनर का सबसे बुरा सपना हूं. मैं सर्वाइवर सीरीज़ में साबित कर दूंगा कि महाराजा के युग की ये सिर्फ शुरुआत ही हुई है." सर्वाइवर सीरीज़ को होने में 3 हफ्तों से ज्यादा का समय है और ऐसे में इस मैच को अच्छे से बिल्ड अप किया जा सकता है. जनता के मन में इसके प्रति रोमांच भरा जा सकता है. ब्रॉक लैसनर और जिंदर महल अब एक दूसरे के शो के अलावा रॉ और स्मैकडाउन में नजर आ सकते हैं और दोनों के बीच झड़प की भी पूरी उम्मीद की जा रही है.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जानिए कौन है स्मैकडाउन टीम Survivor Series के पहले सदस्य

सैथ रॉलिंस : 'कर्ट एंगल' को मेरे साथ रिंग शेयर करने का शुक्रिया

पॉल हेमन के आरोपो पर दी, सिंह ब्रदर्स ने सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -