निर्देशक सरवनन जल्द ही अपनी फिल्म का लाएंगे सीक्वल
निर्देशक सरवनन जल्द ही अपनी फिल्म का लाएंगे सीक्वल
Share:

2017 की फंतासी कॉमेडी फिल्म 'मरगथा नानयम' जिसमें मुख्य और निक्की गलरानी मुख्य भूमिका में थे, एक बड़ी हिट थी। नवोदित कलाकार एआरके सरवन द्वारा निर्देशित फिल्म को कई लोगों से प्रशंसा मिली। अब, निर्देशक सरवनन ने खुलासा किया है कि वह 'मरागाथा नानायम' के सीक्वल की स्क्रिप्ट के साथ तैयार हैं। फिल्म वास्तव में अखबार में निर्देशक द्वारा पढ़ी गई एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित थी। 

अब, युवा निर्देशक ने कहा है कि उन्होंने 'मरगथा नानायम 2' की कहानी एक्सिस फिल्म फैक्ट्री के निर्माता दिल्ली बाबू को सुनाई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में यह भी खुलासा किया है कि वह 'मरगथा नानायम 2' पर काम शुरू करने से पहले सत्य ज्योति के बैनर तले एक फिल्म करेंगे। रिपोर्ट्स हैं कि प्रतिभाशाली निर्देशक फिल्म के लिए अभिनेता अथर्व के साथ सहयोग करेंगे, जो सत्य ज्योति बैनर के तहत कॉमेडी थ्रिलर भी होगी।

उन्होंने यह भी कहा कि, सबसे बढ़कर, उनकी प्रार्थना है कि तमिलनाडु जल्द ही कोरोना से ठीक हो जाए। उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि इससे पहले, वह अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए सत्या जोती की फिल्मों के साथ काम करेंगे। प्रशंसक इस अपडेट को ट्रेंड कर रहे हैं, और जल्द ही आधिकारिक फिल्म की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इंडियन आइडल के विवादित एपिसोड पर बोले मनोज मुंतशिर- 'अमित कुमार ने पैसे लिए..'

तमंचे के बल पर नाबालिग दलित लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला शकूर गिरफ्तार

केरल की जिस होटल में ठहरे थे राहुल गांधी, वहां का 6 लाख का बिल अब भी बाकी - CPIM का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -