लक्ष्मी बॉम्ब के लिए वापस आए 'राघव लॉरेंस', अक्षय कुमार को कहा-धन्यवाद
लक्ष्मी बॉम्ब के लिए वापस आए 'राघव लॉरेंस', अक्षय कुमार को कहा-धन्यवाद
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'लक्ष्मी बम' काफी समय से चर्चा में बनी हुईं हैं और इसके पीछे कारण था कि डायरेक्टर राघव लॉरेंस को बिना बताए और बिना कुछ डिस्कस किए फिल्म के पोस्टर को रिलीज किया गया था. इसके लिए वे नाराज थे और उन्होने फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया था लेकिन अब सारी चीजें ठीक-ठाक हो चुकी है. फिलहाल अब पुनः वे  फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हो चुके हैं. 

दरअसल, बात यह है कि राघव द्वारा शनिवार को ट्वीट किया गया कि, 'प्‍यारे दोस्‍तों और फैंस.. जैसी आपकी इच्‍छा थी, मैं लक्ष्‍मी बम के लिए डायरेक्‍टर के तौर पर लौट आया हूं और मेरी फीलिंग्‍स को समझने के लिए और सभी मुद्दों को हल करने के लिए अक्षय कुमार सर को बहुत धन्‍यवाद. जबकि इस दौरान उन्होंने दूसरा थैंक्‍यू प्रड्यूसर शबीना खान को कहा.

आगे उन्होंने कहा कि मुझे सम्‍मान देने के लिए आप दोनों को धन्‍यवाद और मैं दोबारा अक्षय सर के साथ फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर बेहद ही खुश हूं. अतः आप सभी  को धन्‍यवाद...' आपको बता दें इससे पहले जब यह बात सामने आई थी कि राघव फिल्‍म से अलग हो गए हैं, तब अक्षय और राघव दोनों के फैंस काफी निराश हो चुके थे, वहीं कुछ दिनों पहले भी राघव ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद ऐसे संकेत मिलने लगे थे कि वह फिल्‍म में वापसी करने के लिए तैयार है. 

Ananya Panday ने बताया, कार्तिक आर्यन के साथ कैसा है रिश्ता ?

'सदी के महानायक' भी नहीं बच सके भीषण गर्मी से, अमिताभ का हुआ ऐसा हाल

अवॉर्ड सेरेमनी को लेकर ये क्या बोल गए सलमान, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

बंटी और बबली के सीक्वल को तगड़ा झटका, शाद अली ने दिया यह बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -