निर्देशक क्षिजित चौधरी ने की अपनी नयी फिल्म की घोषणा
निर्देशक क्षिजित चौधरी ने की अपनी नयी फिल्म की घोषणा
Share:

इस समय पॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक फिल्म को लेकर घोषणा हो रही है. इस फिल्म यहाँ एक के बाद एक स्टार्स अपनी फिल्म की शूटिंग में लगे हुए हैं. कई स्टार्स की फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी जो अब दोबारा से शुरू हो रही है. जी दरअसल कई प्रोडक्शन हाउस की कई फिल्मों की घोषणा हाल ही में की गई है और अब इसी लिस्ट में एक नया नाम शामिल हुआ है. जी दरअसल अब निर्देशक क्षिजित चौधरी ने भी अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ksshitij chaudhary (@ksshitijchaudhary) on

उनकी अगली फिल्म मिस्टर एंड मिसेस 420 अगेन होने वाली है और इसकी घोषणा उन्होंने हाल ही में की है. इस फिल्म को श्री और श्रीमती 420 की तीसरा भाग बताया जा रहा है. जी दरअसल यह फिल्म सुपरहिट कॉमेडी फिल्म थी और प्रशंसकों द्वारा इसे काफी प्रेम दिया गया था. आप सभी को बता दें कि हाल ही में फिल्म के तीसरे भाग की घोषणा करने के लिए क्षिजित चौधरी ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया है.

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया है और लिखा है, "We came twice and stole your heart by giving you a reason to leave behind all the worries and go crazy laughing! Let’s take our relationship of madness to a different level altogether with the third instalment of‘Mr.&Mrs.420 Again’ (Part 3) in 2021.Stay tuned!' आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को नरेश कथूरिया ने लिखा है और अब तक फिल्म के कलाकारों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. वहीँ अब इस फिल्म की घोषणा ने प्रशंसकों को दीवाना ही कर डाला है इस समय सभी जल्द से जल्द फिल्म को देखना चाहते हैं.

सुशांत की बीमारी को लेकर रिया के बयान पर भड़की कंगना, कही ये बात

यूपी में बदमाशों ने पार की सारी हदें, दो लोगों की दिनदहाड़े हुई हत्या

मिजोरम में 29 नए कोरोना केस मिले, 1,003 हुआ संक्रमितों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -