यूपी में बदमाशों ने पार की सारी हदें, दो लोगों की दिनदहाड़े हुई हत्या

वाराणसी: बीते कुछ दिनों से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से कई घटनाएं सामने आ रही है. वही इस बीच एक ओर मामला सामने आ रहा है. यूपी के वाराणसी के चौकाघाट इलाके में स्थित काली मंदिर के पास बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार को ताबड़तोड़ गोलीबारी कर सरेआम कैंट थाने के एक हिस्ट्रीशीटर समेत दो लोगों का मर्डर कर दिया है. इस मध्य एक युवक अपरधियों की गोली से घायल हो गया, जिसे मलदहिया स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर तथा खजुरी रहवासी अभिषेक सिंह प्रिंस अवैध असलहों की क्रय-फरोख्त के लिए चर्चित था. अभिषेक मुगलसराय की तरफ से बाइक से अपने मित्र दीपक के साथ शहर आ रहा था. चौकाघाट स्थित काली मंदिर के सामीप होंडा शाइन बाइक सवार अपराधियों ने अभिषेक को तीन गोली मारी. गोलीबारी में एक गोली दीपक की रीढ़ की हड्डी पर लगी है.

वही इस दौरान अवसर पर गुजर रहे चौकाघाट क्षेत्र रहवासी ट्रॉली चालक बाल्मीकि (52) को भी गोली लगी, तथा मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. दीपक को मलदहिया स्थित एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई गई है. जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर एसएसपी अमित पाठक तथा एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं. पुलिस के मुताबिक, अवैध असलहों की क्रय-फरोख्त के दौरान ही किसी बात को लेकर केस बिगड़ा होगा, तथा अभिषेक का मर्डर किया गया है. वही अब पुरे मामले की जांच की जा रही है.

भोपाल में 190 नए कोरोना के केस मिले, दस हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

सुरजेवाला ने शेयर किया पूर्व कमांडर राहुल बोस का वीडियो, मोदी-योगी पर यूँ साधा निशाना

NEET-JEE विवाद: 6 राज्यों के मंत्री पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, परीक्षा रुकवाने के लिए पुनर्विचार याचिका दाखिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -