निर्देशक कमल ने अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए कही यह बात
निर्देशक कमल ने अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए कही यह बात
Share:

फिल्म Veteran मोलीवुड निर्देशक और केरल स्टेट Chalachitra एकेडमी के अध्यक्ष, कमल पर एक युवा अभिनेत्री द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. खबरों के अनुसार, अभिनेत्री ने दावा किया कि फिल्म निर्माता ने उनकी अगली फिल्म - प्रणय मीनुकलूड कडल में मुख्य भूमिका के बदले में उनके साथ कई बार जबरदस्ती की है. उसकी शिकायत के अनुसार, फिल्म निर्माता उसे एक फ्लैट में ले गया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया और इसी तरह की घटना उसके सरकारी आवास पर बाद में हुई. उन्होंने यह भी कहा कि यह घटना 2018 में सिनेमाघरों के हिट होने वाली फिल्म आमी की शूटिंग के दौरान हुई थी.

रिपोर्टों को जवाब में, निर्देशक ने आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि आरोप के पीछे एक स्पष्ट साजिश थी और उन्होंने कहा कि उन्हें एक अधिकारी पर शक है, जो इसके पीछे अकादमी से निकाले गए थे. कहा जाता है कि कमल को इस आधार पर कानूनी नोटिस मिला था और उन्होंने अपने अधिवक्ता को फोन किया और उन्हें नोटिस के बारे में बताया. चूंकि शिकायतकर्ता की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, इसलिए निदेशक को अभी कोई कार्रवाई नहीं करनी है.

"यह एक निराधार आरोप है. यह सच है कि मुझे एक साल पहले एक कानूनी नोटिस मिला था. जब मैंने अपने अधिवक्ता से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा कि चूंकि यह एक झूठा आरोप था, इसलिए मुझे दूसरे पक्ष से अनुवर्ती कार्रवाई की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता थी. . ऐसा नहीं हुआ और इसलिए मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया. मुझे संदेह है कि चाचाचर अकादमी के एक पूर्व कर्मचारी को अब इसे लाने के पीछे है. उसने कुछ आंतरिक संघर्षों के कारण अपना पद छोड़ दिया था. केवल मेरे वकील और पूर्व कर्मचारी को कानूनी नोटिस के बारे में पता था. कमल ने टीओआई को बताया, "हालांकि, मेरे पास यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं हैं कि वह इस समय के पीछे है."

सुब्रत पाल का बड़ा बयान, कहा- 'नतीजे पर पहुंचने से पहले भारतीय प्रशिक्षकों...'

डेविड वार्नर ने पत्नी संग शेयर किया मज़ेदार वीडियो

कोरोना संकट के बीच इस खिलाड़ी को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -