कोरोना संकट के बीच इस खिलाड़ी को लगा बड़ा झटका
कोरोना संकट के बीच इस खिलाड़ी को लगा बड़ा झटका
Share:

कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट पूरी तरह से ठप्प है और कहीं कोई मैच फिलहाल नहीं खेला जा रहा है. यही नहीं कोरोना वायरस महामारी के चलते अब तक कई खेल टूर्नामेंट रद्द वह स्थगित हुए हैं. अब कोरोना वायरस के चलते ही भारतीय स्पिनर आर अश्विन को भी एक बड़ा झटका लगा है. बता दें कि बीते दिन इंग्लिश काउंटी टीम यॉर्कशायर और आर अश्विन के बीच आपसी समझौते के बाद उनका क्लब के साथ करार खत्म कर दिया गया है. उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट ने हाल ही में जुलाई की पहली तारीख तक सभी तरह से क्रिकेट पर पाबंदी लगाने का फैसला लिया है

और इसलिए काउंटी चैंपियनशिप का होना भी संभव नहीं है. यही वजह है कि कई क्लब खिलाड़ियों के साथ अपने करार खत्म कर रहे हैं . गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में अश्विन ने क्लब के साथ करार साइन किया था . अगर वह खेलते तो यह उनका तीसरा काउंटी सीजन होता. इससे पहले अश्विन दो सीजन वॉरसेस्टशायर और नॉटिंघमशायर के लिए खेल चुके हैं.

गौरतलब है कि अश्विन भारतीय टेस्ट टीम का फिलहाल हिस्सा हैं और इसलिए उनका काउंटी क्रिकेट खेलना काफी अच्छा रहता है . अश्विन ने आखिरी बार टेस्ट मैच इस साल न्यूजीलैंड दौरे पर खेलते हुए नजर आए थे और जब से टीम इंडिया ने भी कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला है. कोरोना वायरस के चलते भारतीय खिलाड़ी भी घरों में हैं. यही नहीं आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है वरना लीग में अश्विन खेलते नजर आए थे.

शोएब अख्तर ने आज ही लगाया था 'रफ़्तार' का शतक, लेकिन हाथ लगी थी मायूसी

अपना ऐतिहासिक सामान नीलम करेंगे विराट-डिविलियर्स, कोरोना के लिए जुटाएंगे फंड

अपनी बाइक पर बेटी जीवा को घुमाते नज़र आए धोनी, पत्नी साक्षी से शेयर किया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -