वरिष्ठ एक्टर और डायरेक्टर डॉ. हेमू अधिकारी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में छाया शोक

मराठी फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड की  कई फिल्मों में काम कर चुके वरिष्ठ एक्टर और डायरेक्टर डॉ. हेमू अधिकारी का 81 साल की उम्र में निधन हो गया. अपनी बेहतरीन अदाकारी का जौहर पीछे छोड़ते हुए हेमू अधिकारी ने सोमवार को दुनिया को अलविदा कह दिया. सूत्रों की माने तो अभी तक उनकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. 

मराठी रंगमंच की जानी मानी हस्तियों में शुमार डॉ. हेमू अधिकारी ने मराठी के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई थी. मराठी रंगमंच पर वो काफी प्रसिद्द कलाकारों में से एक थे. उन्होंने कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से साथ ही थिएटर्स और मराठी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता.

डॉ. हेमू अधिकारी ने 45 नाटक, मराठी और हिंदी के सात टीवी सीरियल्स के साथ 1998 में फिल्म 'वजूद' में नाना पाटेकर के साथ, 2006 में राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' में रिटायर्ड टीचर,2009 में आई फिल्म 'डिटेक्टिव नानी' जैसी कई फिल्मों में काम किया. 'लगे रहो मुन्ना भाई' में उनके रोल को दर्शक आज भी बहुत पसंद करते है. उनके निधन पर रंगमंच सहित बॉलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में गहरा शोक छाया हुआ है.

जब बेटे ने शेयर की पापा धरम की शर्टलेस तस्वीर

फिल्म कलंक के लिए यह बनी माधुरी, पहले भी निभा चुकी है ऐसा किरदार

भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी ने अपने हॉट डांस से मचाया तहलका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -