MQM संस्थापक अल्ताफ हुसैन के कोरोना संक्रमित होने के बाद आईसीयू में ले जाया गया
MQM संस्थापक अल्ताफ हुसैन के कोरोना संक्रमित होने के बाद आईसीयू में ले जाया गया
Share:

मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के संस्थापक अल्ताफ हुसैन ने एक सप्ताह पहले कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट कराया था। ताजा अपडेट में उन्हें लंदन के एक अस्पताल में इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में ले जाया गया है। डॉक्टर अल्ताफ हुसैन के इलाज पर विशेष ध्यान दे रहे हैं और डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है।

एमक्यूएम-लंदन के नेता मुस्तफा अजीजाबादी ने कहा कि हुसैन तेजी से उबर रहे थे और उनकी स्थिति में अच्छी प्रगति हुई है। उन्होंने कहा कि एमक्यूएम प्रमुख ने उनके लिए प्रार्थना करने के लिए अपने समर्थकों का शुक्रिया अदा किया था। पार्टी की समन्वय समिति ने कहा, अल्लाह सर्वशक्तिमान की कृपा और पाकिस्तान समेत दुनिया भर के साथियों और लोगों की दुआओं की बदौलत एमक्यूएम के संस्थापक नेता अल्ताफ हुसैन तेजी से उबर रहे हैं और आज उनके स्वास्थ्य में और सुधार हुआ है।

अल्ताफ हुसैन ने शनिवार को अपने शुभचिंतकों के लिए एक ऑडियो संदेश जारी किया था। उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि दुनिया के सभी हिस्सों में मेरे लिए प्रार्थनाएं की जा रही हैं। मैं अपनी प्रार्थना से मेरी रिकवरी के बाद जल्द ही आप सबसे बात करूँगा। इस बीच, लंदन और ब्रिटेन के अन्य क्षेत्रों के कुछ हिस्सों में हजारों निवासियों को दक्षिण अफ्रीकी संस्करण के 100 से अधिक मामलों का पता चलने के बाद तत्काल कोरोनावायरस परीक्षण करने के लिए कहा जा रहा है।

नेपाल के लोबुज्या से 110 किमी NNE पर आया 5.2 तीव्रता का भूकंप

बर्ड फ्लू के प्रकोप के बीच जापान के इबाराकी प्रान्त हजारों मुर्गियों को छोड़ा गया

म्यांमार ने सभी उड़ानों को किया रद्द, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -