BF के लिए 'सिमर' ने लिखी कविता, हो रही वायरल
BF के लिए 'सिमर' ने लिखी कविता, हो रही वायरल
Share:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कर टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से काफी चर्चा में आयी है. इसी से इन्होने अपनी खास पहचान बनाई है और सभी लोग इन्हे सिमर के नाम से ही जानते हैं. हालाँकि अब उन्होंने ये शो छोड़ दिया है और अपने bf शोएब इब्राहिम के साथ एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपने bf के लिए कुछ शेयर किया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. दीपिका और शोएब ने रियलिटी शो डांस से काफी लोगों का दिल जीता है और कई लोगों को अपना फैन भी बना चुके हैं. 

लेकिन एक्टिंग, डांसिंग के अलावा दीपिका में एक और हिडन टैलेंट है जिसे उन्होंने इंस्टा पर शेयर कर अपने फैंस को बताया है. दरअसल, आपको बता दे दीपिका ने शोएब के लिए पोएम लिखी है जिसे पढ़कर हर किसी की आँखों में आंसू आ जायेंगे. इस पोएम को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन दिया है, Humari zindagi ki kitaab se ek choti si jhalak #diariesofdipika #couplegoals #shoaika #instalove #dodilmilrahehai #loveisintheair . 

इसी के साथ आपको ये भी बता देते हैं रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में दोनों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था जिससे इन दोनों के और भी कई फैंस बन चुके हैं और काफी लोग इन्हे चाहते भी हैं.उन्होंने वीडियो शेयर किया है जिसे आप देख सकते हैं यहाँ. आइये सुनते हैं.

यहाँ देखिये इंस्टग्राम वीडियो   @ms.dipika

एयरपोर्ट पर सोते हुए दिखे 'पृथ्वी वल्लभ'

मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे भगवान शिव की भूमिका निभाने का मौका मिला : रोहित बख्शी

शिल्पा के पार्टी में ना आने से अर्शी ने किया इतना दुखभरा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -