शिल्पा के पार्टी में ना आने से अर्शी ने किया इतना दुखभरा ट्वीट
शिल्पा के पार्टी में ना आने से अर्शी ने किया इतना दुखभरा ट्वीट
Share:

बिगबॉस सीजन-11 खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से मिलकर एन्जॉय कर रहे है. इसी के चलते कुछ दिनों पहले आवाम की जान अर्शी खान ने भी एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी जिसमे उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को इन्वाइट किया है. लेकिन उनकी इस पार्टी में बिगबॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे और रनरअप कंटेस्टेंट हिना खान शामिल नहीं हुए थे. अर्शी की इस पार्टी में विकास गुप्ता, प्रियांक शर्मा, ज्योति कुमारी, आकाश ददलानी सहित कई और भी बिगबॉस कंटेस्टेंट शामिल हुए थे.

लेकिन शिल्पा के पार्टी में ना आने से अर्शी को काफी बुरा लगा. उन्होंने अपना दुःख ट्वीटर के जरिये बयां किया है. अर्शी ने अपने ट्वीट में लिखा कि- 'हर रिश्ते का फर्ज होता है कि जब कुछ किया जाए तो उसमें अपने जानने वालों को भी बुलाया जाए, और जब वो आएं तो अच्छे से उनका इस्तकबाल किया जाए. बुलाना मेरा फर्ज, आना उनका फर्ज, क्योकि जमीर नहीं हिलते यहां जमीन हिल जाती है'.

अर्शी ने एक और ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा कि- 'रिश्ते निभाना तुमने सिखाया और तुम ही भूल गई, वो किताबों में दर्ज था ही नहीं जो सबक सिखाया जमाने ने.' हालाँकि इस ट्वीट में अर्शी ने शिल्पा का कही भी नाम नहीं लिखा लेकिन उनकी बातो से ये साफ़ झलक रहा था कि अर्शी का निशाना सीधे शिल्पा शिंदे पर ही है.

विवेक दहिया ने शेयर की दिव्यांका को चिल्लाते हुए तस्वीर

विरूष्का की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है महक और अश्मित

ट्रेडिशनल लुक्स में ग्लैमरस नजर आई टीवी की ये सिम्पल एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -