एयरपोर्ट पर सोते हुए दिखे 'पृथ्वी वल्लभ'
एयरपोर्ट पर सोते हुए दिखे 'पृथ्वी वल्लभ'
Share:

टीवी के डैशिंग और बेहतरीन एक्टर आशीष शर्मा आजकल सोनी टीवी के शो 'पृथ्वी वल्लभ' में लीड रोल करते दिख रहे हैं. इनकी ऐक्टंग तो अच्छे अच्छे दीवाने हैं. सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी स्मार्टनेस के लिए लड़कियां उनकी दीवानी हैं. शो की शूटिंग करने में आजकल ये काफी बिज़ी चल रहे हैं जिससे उन्हें समय नहीं मिल रहा है. वही आपको बता दे आशीष शर्मा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन जब भी आते हैं अपनी कोई न कोई तस्वीरें पोस्ट करते ही हैं.

वैसे ही अभी हाल ही में एक और फोटो सामने आयी है जिसमे वो सोते हुए दिखाई दे रहे हैं, जी हाँ, ये इस फोटो में वो अपनी पत्नी अर्चना के कंधों पर अपनी थकान मिटा दिख रहे हैं. दरअसल, ये फोटोज उनकी पत्नी अर्चना ने ही शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, So it’s Kenya this time ..wildlife and safari  ...it’s gonna be wild anniversary celebration in the jungles of Kenya  .. Sharmaji as usual before the trip starts is off to sleep  @ashish30sharma84.

यानी ये दोनों अपनी सालगिरह को वाइल्ड बनाने वाले हैं जैसा की देख सकते है उन्होंने कैप्शन में कुछ ऐसा ही लिखा है. ये दोनों अपनी शादी की सालगिरह को केन्या में मनाने वाले हैं. ये फोटो छत्रपति शिवजी एयरपोर्ट की है जहाँ पर शर्मा अपनी नींद नमिकाल रहे हैं. इन फोटो में दोनों बड़े ही क्यूट लग रहे हैं. इसका मतलब ये जल्द ही अपने शो पर लौट कर आएंगे.

मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे भगवान शिव की भूमिका निभाने का मौका मिला : रोहित बख्शी

विवेक दहिया ने शेयर की दिव्यांका को चिल्लाते हुए तस्वीर

विरूष्का की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है महक और अश्मित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -