माँ बनने वाली है दीपिका कक्कड़! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच
माँ बनने वाली है दीपिका कक्कड़! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री और चर्चित सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ ने अभिनेता शोएब इब्राहिम संग वर्ष 2018 में शादी की थी. इससे पहले दोनों ने कई वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया. तत्पश्चात, रिश्ते को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया. जबसे दोनों ने शादी की है, प्रशंसक इनके माता-पिता बनने की उम्मीद जता रहे हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दीपिका कक्कड़ गर्भवती हैं, मगर अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा कर इसपर सफाई दी थी कि ऐसा कुछ भी नहीं है. जब भी होगा प्रशंसकों को इसके बारे में वह हस्बैंड शोएब संग मिलकर बताएंगी. 

वही हाल ही में शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़ का सांग 'रब ने मिलाई धड़कन' लॉन्च हुआ है. प्रशंसकों का कहना है कि दीपिका कक्कड़ इस सांग में अपना बेबी बंप छिपाने का प्रयास कर रही हैं. अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर अभिनेत्री ने एक बार फिर चुप्पी तोड़ते हुए इंटरव्यू में वास्तविकता बताई है. अपने एक इंटरव्यू में दीपिका कक्कड़ ने कहा कि इंतजार करिए. यदि ऐसा कुछ भी होगा तो क्या लोगों को पता नहीं चलेगा? ऐसा नहीं होता है. रुकिए थोड़ा. 

वही इससे पहले शोएब इब्राहिम ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए वाईफ दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरों को सिरे से खारिज किया था. साथ ही अपने प्रशंसकों से गुजारिश की है कि जब भी उनकी ओर से खुशखबरी देनी होगी तो वह स्वयं प्रशंसकों के साथ इसे साझा करेंगे. शोएब ने कहा कि हम हमेशा अपनी हर छोटी-बड़ी बात आपके साथ साझा करते हैं. यदि प्रेग्नेंसी की भी बात होगी तो हम स्वयं सबके साथ साझा करेंगे. साथ ही लोगों से झूठी खूबर न फैलाने के लिए अपील की है.  

चमचमाती साड़ी में 'टीवी की नागिन' ने दिए कातिलाना पोज, तस्वीरों ने लगाई आग

ये मशहूर स्टार कपल है 'स्मार्ट जोड़ी' में हाईएस्ट पेड, एक एपिसोड का करते है इतना चार्ज

इंटरनेट पर छाया हिना खान का सिजलिंग लुक, वायरल हुईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -