शौहर संग दीपिका ने शेयर की ईद की तस्वीर, शरारा में लगी खूबसूरत
शौहर संग दीपिका ने शेयर की ईद की तस्वीर, शरारा में लगी खूबसूरत
Share:

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से पॉपुलर हुई सिमर उर्फ़ दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपनी पहली ईद मनाई है अपने ससुराल में अपने पति के साथ. जी हाँ, दीपिका एक हिन्दू लड़की थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपना धर्म बदल लिया और वह मुस्लिम बन गई. दीपिका ने टीवी एक्टर शोएब से शादी की है जो इसी साल फरवरी महीने में हुई है. दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाजों से हुई है और शादी के लिए दीपिका ने अपना धर्म बदल लिया. दीपिका शादी के बाद हिन्दू से मुसलमान बन गई. दीपिका से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने शादी के लिए ऐसा किया और वह दोनों ही धर्मों को मानती है.

ईद के दिन दीपिका ने बहुत ही शानदार ड्रेस पहनी. उन्होंने सुनहरे कलर का शरारा पहना था और हाथो में मेहँदी भी लगाई थी. दीपिका ने शरारा के साथ झुमके भी पहने थे जो बहुत ही सुंदर और आकर्षक लग रहे थे. दीपिका ने अपने ड्रेस की मेचिंगस के एयरिंग्स पहने थे. दीपिका ने शरर सूट पर लाल रंग की चूड़ियां पहन राखी थी जो बहुत ही आकर्षक लग रही थी. एक तस्वीर दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है My world is filled with happiness because its graced with your love.....Thank you for being the reason of this glow on my face....

Thank you for making me Mrs Dipika Shoaib Ibrahim... #Eidmubarak #shoaikakieid #shoaika #mashallah #blessed #alhamdulillah आपको बता दें कि दीपिका जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं. इन तस्वीरों में उनकी और उनके शौहर शोएब की केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही हैं.

अपने बालों के जरिए इस एक्ट्रेस ने बताए ज़िन्दगी के अहम् राज़

दोस्त की शादी में अपने बेबी बम्प के साथ जमकर नाची ये एक्ट्रेस

हॉट और बोल्ड अंदाज छोड़ संस्कारी अंदाज में फैंस को दी ईद की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -