आजमगढ़ उपचुनाव: निरहुआ ने भरा नामांकन, बोले- अगर 2 सालों में अच्छा काम नहीं किया तो..
आजमगढ़ उपचुनाव: निरहुआ ने भरा नामांकन, बोले- अगर 2 सालों में अच्छा काम नहीं किया तो..
Share:

लखनऊ: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपना नामांकन भर दिया है। इस अवसर पर 'निरहुआ' ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि आजमगढ़ की जनता से यही कहना चाहूंगा कि आपने जाति, धर्म और विचारधारा के लिए कई बार वोट दिया है। इस बार अच्छा अवसर मिला है, क्योंकि ये उपचुनाव है। आप मुझे एक मौका दीजिए, यदि 2 साल में मैंने अन्‍य लोगों से बेहतर काम नहीं किया तो बदल देना। 

'निरहुआ' के नामांकन के वक़्त भाजपा प्रदेश इकाई के अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि सामाजिक समीकरण के हिसाब से मुझे लगता है कि इस बार BSP से सीधी टक्कर होगी। इस क्षेत्र को अखिलेश यादव छोड़ गए हैं। किसी में भी भाजपा को टक्‍कर देने की ताकत नहीं है। भाजपा इस बार वंशवाद की राजनीति को मात देगी।  कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा हुआ है। इस बार परिश्रम की पराकाष्‍ठा कर आजमगढ़ में भाजपा का कमल खिलाएंगे। 

बता दें कि आजमगढ़ उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने ऐन वक़्त पर बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेन्‍द्र यादव को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।  इसके बाद धर्मेन्‍द्र यादव आजमगढ़ पहुंचे। कुछ ही देर वह अपना नामांकन भरने वाले हैं। बसपा की तरफ से गुड्डू जमाली पहले ही अपना नामांकन कर चुके हैं। भाजपा अपनी जीत का दावा कर रही है, मगर आजमगढ़ के सामाजिक-राजनीतिक समीकरणों के आधार पर कहा जा रहा है कि इस बार मुकाबला बेहद दिलचस्‍प और कड़ा होने वाला है। 

अगर 'पैगम्बर' का अनादर करना ईशनिंदा, तो 'महादेव' का अपमान करना कैसे जायज़ ?

आज़म खान की पत्नी नहीं, बल्कि ये मुस्लिम नेता 'रामपुर' से लड़ेगा चुनाव.., सपा ने किया ऐलान

बिना अध्यक्ष के UP कांग्रेस के नेता हताश, अब केवल प्रियंका गांधी से आस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -