Video: इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए जिम में पसीना बहा रहे 'निरहुआ'
Video: इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए जिम में पसीना बहा रहे 'निरहुआ'
Share:

भोजपुरी जगत में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को दीवाना बना देते हैं. कई ऐसे स्टार्स जिन्होंने अपने अभिनय से फिल्मों को हिट से सुपरहिट बनाया है. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और दिनेश लाल यादव ये तीनो ही भोजपुरी जगत की जान है और इन तीनो को ही लोग खूब पंसद भी करते हैं. बात की जाए दिनेशलाल यादव की तो वह इन दिनों फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जल्द ही आप उन्हें इस फिल्म में एक अलग ही अंदाज में देखेंगे. फिल्म में दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ बहुत ही शानदार बॉडी के साथ नजर आने वाले हैं.

इन दिनों वह लगातार जिम में पसीना बहा रहे हैं. उन्हें लगातार जिम में पसीना बहाते हुए देखा जा रहा है. इस समय उनका जिम का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि दिनेश लाल की फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' भी एक देशभक्ति की कहानी पर आधारित है साथ ही इस फिल्म में एक प्रेमकहानी भी है जो काफी शानदार होगी. आप सभी को याद होगा कि कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म बॉर्डर रिलीज हुई थी जिसमे वह आम्रपाली के साथ नजर आए थे.

यहाँ देखे वीडियो..

फिल्म बॉर्डर ने जमकर कमाई की और उस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद भी किया. अब दिनेश लाल केवल 'शेर-ए-हिंदुस्तान' की तैयारियों में लगे हुए हैं और इस फिल्म को वह सुपरहिट बनाना चाहते हैं इस वजह से लगातार कोशिशों में लगे हैं.

इस भोजपुरी सुपरस्टार ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

इस भोजपुरी फिल्म के आगे फ्लॉप साबित हुई 'रेस 3'

निरहुआ की 'बॉर्डर' में नज़र आएँगी भोजपुरी की निरुपा रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -