इस भोजपुरी सुपरस्टार ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी
इस भोजपुरी सुपरस्टार ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ की हालिया रिलीज़ फिल्म 'बॉर्डर' ने यूपी, बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में धमाका मचा दिया है. इतना ही नहीं इस फिल्म ने बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को भी जबरदस्त टक्कर दी है. जहां एक तरह फिल्म की सफलता से निरहुआ और उनकी टीम काफी खुश है तो वहीं अब निरहुआ मुसीबतों के घेरों में फंसते नज़र आ रहे हैं. एक पत्रकार ने उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत मुंबई में करवाई है. 

पत्रकार शशिकांत सिंह ने निरहुआ के खिलाफ मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ करवाई है कि निरहुआ ने उन्हें जान से मरने की धमकी दी है. पत्रकार ने  निरहुआ के साथ हुई मोबाइल पर बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया है और उन पर गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं. वहीं निरहुआ के छोटे भाई और भोजपुरी अभिनेता परवेश लाल यादव ने अपने भाई का बचाव करते हुए कहा कि, शशिकांत पिछले कुछ दिनों से निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' के बारे में सोशल मीडिया पर गलत अफवाहें फ़ैलाने का प्रयास कर रह था.  हालांकि उन्होंने निरहुआ द्वारा शशिकांत के बातचीत के बारे में कुछ ज्यादा नहीं बताया.

बता दें कि भोजपुरी स्टार निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' उनके होम प्रोडक्शन 'निरहुआ एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, परवेश लाल यादव और विक्रांत सिंह राजपूत जैसे कलाकार नज़र आए हैं. फिल्म 15 जून को बिहार उत्तर प्रदेश और झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. इस फिल्म के बाद निरहुआ अपनी आगामी फिल्म 'जय-वीरू' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. जिसमें उनके साथ आम्रपाली दुबे नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है.

पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने लगाए शानदार ठुमके, वीडियो वायरल

निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता

इस भोजपूरी एक्ट्रेस को Kissi के बदले मिली Kissi, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -