निरहुआ की 'बॉर्डर' में नज़र आएँगी भोजपुरी की निरुपा रॉय

निरहुआ की 'बॉर्डर' में नज़र आएँगी भोजपुरी की निरुपा रॉय

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज़ के लिए तैयार हो गई है. फिल्म का ट्रेलर और अब तक के सभी गाने काफी दर्शकों को पसंद आए हैं. निरहुआ और आम्रपाली स्टार फिल्म 'बॉर्डर' में  जबरदस्त एक्शन और देशप्रेम के इमोशन भी देखने मिलेंगे. फिल्म की कहानी देश के शहीद जवानों के परिवारों पर आधारित है. इस फिल्म एक माँ में भोजपुरी इंडस्ट्री की निरुपमा रॉय कही जाने वाली अभिनेत्री माया यादव भी नज़र आएंगी.

 

हाल ही में एक साक्षात्कार में माया यादव ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर बताया कि, वो एक कैप्टेन की मां के किरदार नज़र आएंगी. फिल्म में काम करके सबसे पहले उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर की. माया यादव ने फिल्म की कहानी और अपने किरदार को लेकर कहा कि, वो  कैप्टेन की मां का किरदार निभा रही है.

माया ने कहा कि फिल्म करके मुझे ये भी पता चला कि जब जवान अपनी मां को छोड़कर सरहद पे चले जाते है तो उस मां पर क्या गुजरती है और अपने बेटे के इंतजार में क्या- क्या सपने संजोती है. फिर जब उसका बेटा तिरंगे में लिपटकर अपने घर आता है तब उसके सपने किस तरह टूट के बिखर जाते है? मुझे इस बात पर गर्व है कि मुझे इतना फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला.

बता दें कि निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के साथ ईद के मौके पर 15 जून को बिहार,झारखंड और उत्तर प्रदेश के सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है. फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, परवेश लाल यादव और विक्रांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे.

शर्टलेस लुक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारीलाल

'कूलर कुर्ती में' पर काजल और खेसारीलाल का धमाकेदार डांस

जल्द अपनी अगली फिल्म में खाकी वर्दी में नजर आएँगे प्रभु देवा

?