आम्रपाली को रिझाने की कोशिश कर रहे निरहुआ, वीडियो वायरल

आम्रपाली को रिझाने की कोशिश कर रहे निरहुआ, वीडियो वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित कलाकार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' को कौन नहीं जानता है. निरहुआ ने सबसे ज्यादा आम्रपाली दुबे के साथ स्‍क्रीन शेयर की है. फैंस के बीच दोनो मिलकर ऐसा रंग जमा देते हैं कि इनके फैन प्रसन्न हो जाते हैं. इस जोड़ी का हर गाना, हर फिल्म इनके फैंस को पसंद आता है. दोनों की जोड़ी भोजपुरी  सिनेमा में इतनी हिट है कि ये अभी तक दर्जनों फिल्मों और गानों में साथ नजर आ चुके हैं. ऐसे में इस जोड़ी का एक भोजपुरी सांग इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है. जिसमें आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव न‍िरहुआ का रोमांटिक अवतार नजर आ रहा है.

इस खिलाड़ी के रोल में नज़र आएंगी एक्ट्रेस रकुल प्रीत

बता दे कि निरहुआ-आम्रपाली का ये सांग सुपरहिट भोजपुरी सांग का है. बता दे कि 'निरहुआ के चक्कर में' यह गाना उनके चाहने वालों को कुछ अधिक ही पसंद आ रहा है. यूं तो इस जोड़ी के सभी सांग हिट हुए हैं. किन्तु इन दोनों का गाना 'निरहुआ के चक्कर में' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के धमाकेदार नृत्यु के साथ-साथ इनका रोमांस भी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस सांग को अब तक 3,092,638 बार देखा जा चुका है. यानी इस सांग को अब तक 30 लाख से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके है.

छत्तीसगढ़ के राजभवन में कोरोना की एंट्री, 15 सुरक्षाकर्मी निकले संक्रमित

इस सांग में दिख रहा है, कि निरहुआ किस प्रकार आम्रपाली दुबे को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं. किन्तु ये बोलकर उन्हें चेतावनी दे रहे हैं, कि 'निरहुआ के चक्कर में आने का नहीं'. इस गाने में आम्रपाली का बोल्ड अंदाज देखकर सभी के होश उड़ गए हैं. वहीं गाने में इन दोनों का डांस और रोमांस लोगों को भा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी लोकप्रिय जोड़ियों में आती है. इस लोकप्रिय जोड़ी के हर सांग सुपरहिट होते है.

भारत छोड़ों आंदोलन की वर्षगांठ आज, कमलनाथ ने किया स्वतंत्रता सेनानियों को याद

राणा दग्गुबती की शादी में पहुंचे अल्लू अर्जुन

भूमि पूजन में राष्ट्रपति को ना बुलाने पर सियासत गर्म, आप बोली- ये दलितों का अपमान