इस खिलाड़ी के रोल में नज़र आएंगी एक्ट्रेस रकुल प्रीत
इस खिलाड़ी के रोल में नज़र आएंगी एक्ट्रेस रकुल प्रीत
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह लंबे समय के बाद अपने भाई अमन प्रीत के साथ हैदराबाद में वापस आ गई हैं और हमें अभी तक यह नहीं पता है कि अभिनेत्री के शहर में आने का वास्तविक कारण क्या है.

खैर, नवीनतम चर्चा के अनुसार, रकुल अब एक बायोपिक का हिस्सा बनने जा रही हैं. हाँ. कहा जाता है कि अभिनेत्री ने पूर्व की बायोपिक के लिए जूते कर्णम मल्लेश्वरी में कदम रखा था. एक आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है. यह फिल्म संजना रेड्डी द्वारा निर्देशित और कोना वेंकट द्वारा निर्मित होगी. यह फिल्म निर्देशक के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट रही है.

लेकिन रकुल क्यों? ऐसा इसलिए है क्योंकि अभिनेत्री, हाल के दिनों में, अपनी दिनचर्या के हिस्से के रूप में बहुत अधिक भारोत्तोलन कर रही हैं. वह एक फिटनेस फ्रीक हैं और रोजाना बहुत सारी एक्सरसाइज करती हैं. वह जो कुछ भी करती है, वह उसे जुनून के साथ करती है और वह प्रशंसनीय है. इसलिए यह कहा जाता है कि निर्माताओं ने सोचा था कि वह भारोत्तोलन चैंपियन खेलने वाली सबसे अच्छी महिला होगी जिसने ओलंपिक में भारत को स्वर्ण पदक दिलाए. इस बीच, एक और अभिनेत्री का नाम आता है, जिसका नाम सुना जा रहा है और यह कोई और नहीं, बल्कि तापेसी है. ठीक है, यहां तक ​​कि वह एक बुरा विकल्प नहीं है.

शादी के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रहे है राणा दग्गुबती और उनकी पत्नी मिहिका, देंखे तस्वीरें

विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार

रजनीकांत के बिना शुरू हुई फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -