जुड़वा बच्चों के पिता बने भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह ट्विन्स के पिता बने हैं। हाल ही में खुद कार्तिक ने ट्विटर के जरिए इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। जी दरअसल दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नी स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल और बच्चों के साथ स्पेशल फोटो शेयर की है और इसी के साथ ही बच्चों का नाम भी बताया है। आप देख सकते हैं दिनेश कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पत्नी दीपिका के साथ फोटो शेयर करते हुए बच्चों के नाम का एलान किया है। मिली जानकारी के तहत दिनेश और दीपिका ने अपने बच्चों का नाम कबीर पल्लीकल कार्तिक, ज़ियान पल्लीकल कार्तिक रखा है।

आप देख सकते हैं दिनेश ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘।।और इस तरह 3 से हम 5 हो गए। दीपिका और मुझे दो खूबसूरत बच्चे हुए हैं। ये काफी खुशी का पल है।’ आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने अभी हाल ही में आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से हिस्सा लिया था। जी दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स को फाइनल में पहुंचाने में दिनेश कार्तिक का अहम रोल रहा था। हालाँकि दिनेश अभी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह लगातार कमेंट्री करते रहते हैं। आपको बता दें कि इंग्लैंड में दिनेश कार्तिक की कमेंट्री की काफी तारीफ हुई थी, और उनकी रंग-बिरंगी शर्ट को हर किसी ने पसंद किया था।

अब अगर हम दीपिका के बारे में बात करें तो वह भारत के लिए एशियन गेम्स, कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीत चुकी हैं। आपको पता ही होगा दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने 2013 में सगाई की थी, और दोनों ने साल 2015 में शादी की थी। वैसे दिनेश कार्तिक की ये दूसरी शादी है, इससे पहले 2007 में उन्होंने निकिता से शादी की थी, दोनों का 2012 में तलाक हुआ था।

बस ड्राइवर थे पिता, गरीबी में कटा बचपन...इस तरह बॉक्सिंग के शिखर पर पहुंचे विजेंद्र सिंह

रोम दौरे के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, इटली के PM और पोप फ्रांसिस से करेंगे मुलाकात

राष्ट्रपति कोविंद आज गुजरात में ईडब्ल्यूएस के लिए आवास योजना का करेंगे उद्घाटन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -