राष्ट्रपति कोविंद आज गुजरात में ईडब्ल्यूएस के लिए आवास योजना का करेंगे उद्घाटन
राष्ट्रपति कोविंद आज गुजरात में ईडब्ल्यूएस के लिए आवास योजना का करेंगे उद्घाटन
Share:

नई दिल्ली: आज भावनगर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) के लिए आवास योजना का उद्घाटन करेंगे. गुजरात सरकार के अनुसार, राष्ट्रपति मोरारी बापू के आश्रम, चित्रकूटधाम का भी दौरा करेंगे, जो भावनगर जिले के महुवा शहर के पास स्थित है। बुधवार को राष्ट्रपति सचिवालय द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया "भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविंद 28 से 30 अक्टूबर, 2021 तक गुजरात का दौरा करेंगे। 29 अक्टूबर, 2021 को राष्ट्रपति आर्थिक रूप से आवास योजना परियोजना का उद्घाटन करेंगे। भावनगर में कमजोर वर्ग। वह भावनगर जिले के तलगजरदा में श्री चित्रकूटधाम, मोरारी बाबू के आश्रम का भी दौरा करेंगे।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद भावनगर पहुंचेंगे और फिर धार्मिक उपदेशक मोरारी बापू के गृहनगर तलगजरदा की यात्रा करेंगे। बयान के अनुसार, राष्ट्रपति कोविंद शाम को भावनगर शहर लौटेंगे, जहां वह प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों और वंचितों के लिए बनाए गए 1,088 से अधिक आवासों को सौंपने के लिए एक सार्वजनिक समारोह में भाग लेंगे।

राज्य के तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत करते हुए राष्ट्रपति गुरुवार को गुजरात पहुंचे। दोपहर में राज्य पहुंचने के बाद, कोविंद ने गुजरात उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश अरविंद कुमार और अन्य न्यायाधीशों के साथ गांधीनगर में राजभवन में चाय पी। राजभवन की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार शिष्टाचार मुलाकात के दौरान गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री किरेन रिजिजू भी मौजूद थे।

रोम दौरे के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, इटली के PM और पोप फ्रांसिस से करेंगे मुलाकात

असम सरकार ने शुरू की ऑनलाइन ड्राइविंग लाइसेंस नवीनीकरण सेवा

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कोरोना का आतंक, संक्रमित मामलों में हुई भारी वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -