मैनपुरी सीट से डिंपल यादव ने भरा नामांकन, कहा - नेताजी का आशीर्वाद हमारे साथ
मैनपुरी सीट से डिंपल यादव ने भरा नामांकन, कहा - नेताजी का आशीर्वाद हमारे साथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी ससंदीय सीट पर 5 दिसम्‍बर 2022 को होने वाले उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार डिंपल यादव ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव ऐसे समय में होने जा रहा है जब नेताजी (मुलायम सिंह यादव) हमारे बीच नहीं हैं। इसके साथ ही अखिलेश ने मैनपुरी की जनता से नेताजी के नाम पर ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की। 

वहीं, अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव ने कहा कि नेताजी का आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है। डिंपल के नामांकन में शिवपाल सिंह यादव के शामिल न होने के सवाल को टालते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पूरा परिवार एकजुट है। नामांकन दाखिल करने से पहले डिंपल और अखिलेश ने सैफई में मुलायम के समाधि स्‍थल पर जाकर उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की और आशीर्वाद लिया। वहीं, कलेक्‍ट्रेट में डिंपल ने चाचा और सपा नेता रामगोपाल यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिए।

नामांकन के बाद प्रेस वार्ता में अखिलेश यादव ने कहा कि मैनपुरी की जनता से नेताजी का सीधा-सीधा संबंध रहा है। नेताजी की शुरुआत और सियासत के क्षेत्र में संघर्ष, यहीं मैनपुरी में और यहां की जनता के समर्थन में रहा। आज जब नेताजी हमारे बीच में नहीं हैं, तो मैं मैनपुरी की जनता से यही आग्रह करना चाहता हूं कि नेताजी के बताए हुए मार्ग पर हम सब चलें। जिस राजनीतिक, सामाजिक सम्‍मान के साथ नेताजी ने लड़ाई लड़ी है, उसे आगे बढ़ाने का काम हम करेंगे।

संदिग्ध हालात में मिला बच्चे का आधा शव...मच गया लोगों में हड़कंप

तो क्या 'द फैमिली मैन' देख आफताब ने रची थी श्रद्धा की हत्‍या की साजिश?

64 साल के जमसेद अली ने किया 2 वर्षीय मासूम का बलात्कार, पीड़िता के पड़ोस में ही रहता था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -