डिंपल कपाड़िया की माँ का हुआ निधन, लम्बे वक्त से चल रही थीं बीमार
डिंपल कपाड़िया की माँ का हुआ निधन, लम्बे वक्त से चल रही थीं बीमार
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का 80 साल की उम्र में निधन हो गया है. वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं. उनकी बीमारी के चलते ही उन्हें मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हाल ही में बेट्टी कपाड़िया ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं. कुछ दिन पहले ही बेट्टी, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और नितारा के साथ एक मल्टीप्लेक्स के बाहर नजर आई थीं। 

 

 

खबरें ऐसी भी थीं कि डिंपल कपाड़ियां अस्पताल में भर्ती हैं। इन पर चुप्पी तोड़ते हुए डिंपल खुद सामने आई थीं और तब उन्होंने बताया था कि उनकी मां बीमारी हैं और उन्हें प्रार्थना की जरूररत है।

अगर डिंपल कपाडिया के बारे में बात करें तो वह पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन जल्द ही वह होमी अदजानिया की अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है. कुछ वक्त पहले होमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें डिंपल अपना एक पैर होमी के कंधे पर रखकर खड़ी नजर आई थीं.

 

आपको बता दें कि दिनेश विजान द्वारा निर्मित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है. इसमें एक्टर इरफान खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं जो फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने वाली हैं. हाल ही में उनका लुक भी सोशल मीडिया छाया हुआ था. तो वहीं इस फिल्म में इरफान एक दुकानदार का किरदार निभाएंगे.

ब्राजील के राष्ट्रपति पर आरोप, कहा- 'अमेजन के जंगल में आग लगाने के लिए दिए पैसे'...

वॉर ने आठवे हफ्ते में तोड़े सारे रिकॉर्ड, इतना रहा कलेक्शन

कपिल शर्मा शो: अनन्या पांडे ने की अपने पिता चंकी पांडेे की शिकायत, इस वजह से हैं नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -