सेट पर सबके सामने खुल गया था इस एक्ट्रेस का टॉवल, होना पड़ा था शर्मसार
सेट पर सबके सामने खुल गया था इस एक्ट्रेस का टॉवल, होना पड़ा था शर्मसार
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और सुपरस्टार राजेश खन्ना की पत्नी डिम्पल कपाड़िया आज यानी 8 जून को अपना जन्मदिन मना रही है. डिंपल कपाड़िया ने महज 15 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत करके एक अलग ही पहचान बना ली थी. डिम्पल इकलौती ऐसी एक्ट्रेस है जिसने अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद ही फिल्मों से दूरी बना ली थी.

जी हाँ... डिम्पल ने 15 साल की उम्र में फिल्म बॉबी में काम किया था. इसके बाद डिम्पल ने इस उम्र में ही राजेश खन्ना से शादी कर ली थी. डिम्पल और राजेश की उम्र में 15 साल का अंतर है. शादी के 11 साल बाद डिम्पल ने फिर से बॉलीवुड में कमबैक किया था.

डिम्पल ने फिल्म सागर से ऋषि कपूर के साथ कमबैक किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान डिम्पल के साथ एक ऐसा हादसा हो गया था जिसके बाद हर कोई उन्हें देखकर शर्मा गया था. दरअसल डिम्पल नहाने का सीन शूट कर रही थी इस दौरान उनका टॉवल सबके सामने ही खसक गया था.

जी हाँ... डिम्पल को ऐसी हालत में देखकर वह मौजूद सभी लोग शर्म से पानी-पानी हो गए थे. हैरानी की बात तो ये है कि डिम्पल का वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा था. इस हादसे के कारण डिम्पल को सबके सामने ही शर्मिंदा होना पड़ गया था.

डिम्पल कपाड़िया का दिल राजेश खन्ना के अलावा सनी देओल के लिए भी धड़का था. जी हाँ... हैरानी की बात तो ये है कि सनी के शादीशुदा होने के बावजूद डिम्पल को उनसे प्यार हो गया था. सनी और डिम्पल का अफेयर पुरे 11 साल तक चला था और इसके बाद दोनों में दूरियां आ गई थी.

बोल्ड नहीं बल्कि इस बार देसी अवतार में खूबसूरत नजर आई उर्वशी रौतेला

B'Day Special : जब दो साल शिल्पा के साथ रहने के बाद अक्षय ने दिया था उन्हें धोखा

शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म में किस सीन करने से किया था इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -