शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म में किस सीन करने से किया था इंकार
शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म में किस सीन करने से किया था इंकार
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट सेक्सी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज यानी 8 जून को 43 साल की हो गई हैं. उम्र के 40 के दशक को पार करने बाद भी शिल्पा शेट्टी किसी 20-22 बरस की लड़की लगती हैं. फिटनेस के मामले शिल्पा शेट्टी दूसरी अभिनेत्री के मुकाबले काफी ऊपर हैं. शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद उन्होंने साल 1992 में फिल्म 'गाता रहे मेरा दिल' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रहा था. साल 1993 में फिल्म 'बाजीगर' से उन्होंने अपनी असली पहचान बनाई थी. इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था. इस फिल्म शाहरुख खान और काजोल थे.

शिल्पा के जन्मदिन के मौके पर फिल्म 'बाजीगर' से जुड़ा हुआ एक रोचक किस्सा आपको बताते हैं. यह खुद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में साझा किया था. 'जब मुझे पता चला कि फिल्म का नाम 'किस बिफोर डाइंग' है तो मैंने फिल्म में काम करने से ये कहते हुए साफ इंकार कर दिया कि मैं फिल्म में कोई भी किसिंग सीन नहीं दूंगी. मैं इतनी डम्ब थी कि मैं फिल्म के टाइटिल को उसके अंदर की स्टोरी मान बैठी थी.'

बता दें कि शिल्पा शेट्टी आखिरबार बड़े परदे पर सनी देओल के साथ 2014 में फिल्म 'ढिचकियाँ' में नज़र आईं. शिल्पा ने फिल्मी दुनिया में अपनी असली पहचान साल 1993 में आयी शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' से बनाई थी. शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. जिसके बाद उन्होंने काफी कम फिल्म की हैं. 

बोल्ड नहीं बल्कि इस बार देसी अवतार में खूबसूरत नजर आई उर्वशी रौतेला

रजनीकांत की फिल्मों का सबसे बड़ा फैन है ये बॉलीवुड सुपरस्टार

समाज में बढ़ते ही जा रहे रेप की असली वजह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -