कंगना पर भड़के दिलजीत दोसांझ, कहा- 'प्रूफ के साथ सुन ले'
कंगना पर भड़के दिलजीत दोसांझ, कहा- 'प्रूफ के साथ सुन ले'
Share:

बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर होने वाली कंगना रनौत इन दिनों फिर से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया था जिसके चलते वह चर्चाओं में आ गईं थी। यह ट्वीट उन्होंने एक फेक न्यूज को शेयर करते हुए किया था जिसके चक्कर में उन्हें लोगों ने जमकर लताड़ा। जी दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में महिला किसान को शाहीन बाग की बिलकिस दादी बता दिया था और कहा था कि 'ये दादी हर जगह 100-100 रुपये की दिहाड़ी पर प्रदर्शन करने पहुंच जाती है।'

उनके इस ट्वीट पर कई लोग भड़क गए थे और अंत में कंगना को यह ट्वीट डिलीट करना पड़ा। अब इसी बीच कंगना पर भड़के हैं दिलजीत दोसांझ। जी दरअसल पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'मोहिंदर कौर जी के लिए मेरे मन में बहुत इज्जत है। प्रूफ के साथ सुन ले कंगना रनौत।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिलजीत दोसांझ से पहले जसबीर जस्सी, प्रिंस नरूला और हिमांशी खुराना जैसे पंजाबी सुपरस्टार्स भी कंगना रनौत पर भड़क चुके हैं।

कौन हैं मोहिंदर कौर- मोहिंदर कौर पंजाब की रहने वाली हैं। वह बचपन से ही खेती-किसानी का काम करती आईं हैं। उनके पास 13 एकड़ जमान है। यह बात उन्होंने कंगना के ट्वीट आने के बाद कही थी। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने खुद के बारे में बताया था। वहीं अब वह चर्चाओं में हैं।

हरभजन ने कहा- 'कोरोना वैक्सीन की जरूरत है क्या', ट्रोलर्स बोले- 'चरस पीते हो क्या'

RBI ने एचडीएफसी बैंक को नए क्रेडिट कार्ड जारी करने पर लगाई रोक

माँ नहीं दे रही रही पापा को तलाक, बेटे ने कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -